काशी में योगी: वाराणसी में 7 घंटे गुजारेंगे , CM सुरक्षा के लिए किये गए है कड़े इंतजाम…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को काशी में सवा सात घंटे गुजारेंगे। इस दौरान वह विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। ककरहिया गांव के निरीक्षण करेंगे। आईएमए में डाक्टरों के अधिवेशन को संबोधित करने के साथ भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को काशी में सवा सात घंटे गुजारेंगेGST लागू होने पर PM मोदी बोले – नोटबंदी के बाद एक लाख फर्जी कंपनियों पर लगा जायेगा ताला..

मुख्यमंत्री दोपहर 11 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से सर्किट हाउस आएंगे। यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात के बाद कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। वह अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती पर जगतपुर डिग्री कॉलेज के मैदान में आयोजित जनस्वाभिमान रैली में शामिल होंगे। रैली में केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के अलावा सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री डा. महेन्द्र सिंह, सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह, राज्यमंत्री डा. नीलकंठ तिवारी भी शिरकत करेंगे। 

सीएम के आगमन पर भाजपा-हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। जिन रास्तों से होकर सीएम गुजरेंगे, उन मार्गों के चौराहों-तिराहों एवं डिवाडर को केसरिया झंडा-बैनर से सजा दिया गया है। 

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

शनिवार को जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र एवं एसएसपी नितिन तिवारी ने पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रायफल क्लब में बैठक कर सुरक्षा का खाका खींचा। बाबतपुर से ककरहिया गांव तक सीएम की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। करीब चार हजार पुलिसबल की तैनाती की गई है। सीएम के कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा की जिम्मेदारी एसपी रैंक के अधिकारी के जिम्मे होगी। एडीजी जोन विश्वजीत महापात्रा एवं डीआईजी रेंज दीपक रतन सुरक्षा की सीधे मॉनिटरिंग करेंगे।

You May Also Like

English News