कासगंज हिंसा: आग में घी डालने वाले ग्रुप एडमिन को किया गिरफ्तार

कासगंज : कासगंज में फैली हिंसा की आग के बाद यूपी पुलिस ने कड़ा रुख इख्तियार किया है और अब यूपी पुलिस ने उन लोगों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है जो सोशल मीडिया पर ग्रुप को बना कर इस आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने राम सिंह नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है की यह सख्स कासगंज हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट कर रहा था.कासगंज हिंसा: आग में घी डालने वाले ग्रुप एडमिन को किया गिरफ्तारनोएडा में एक नाबालिग के साथ हुई हैवानियत, दरिंदगी के बाद आरोपियों ने किया घिनौना काम

युवक के बारे में जानकारी देते हुए यूपी पुलिस ने बताया कि राम सिंह उत्तर प्रदेश के गुजगुंडवारा का निवासी है और कासगंज हिंसा के बाद वह सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बना कर इस आग में घी डालने का कार्य कर रहा था और हिंसा को लेकर भड़काऊ पोस्ट करता था. राम सिंह इस ग्रुप का एडमिन था इसके अलावा ग्रुप मेम्बर अजय गुप्ता के खिलाफ दो गुटों में आपसी नफरत फैलाने का केस दर्ज किया गया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक पियूष श्रीवास्तव ने कहा कि ग्रुप के एडमिन राम सिंह को हिरासत में ले लिया गया है लेकिन ग्रुप के मेंबर अजय गुप्ता की तलाश जारी है और वह अभी फरार बताया जा रहा है. यूपी पुलिस अब हरकत में आ गई है और सख्त रुख अपनाते हुए ग्रुप मेंबर अजय गुप्ता की तलाश कर रही है. वहीँ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, फेसबुक, व्हाट्यएप ग्रुप, ट्विटर, इंस्टाग्राम, मैसेज सर्विसेज और सभी सोशल साइट्स पर यूपी पुलिस अपनी नज़रें जमाये हुए हैं. इसके पहले कासगंज हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर चन्दन गुप्ता की मौत के बाद एक सख्स की मौत की अफवाह फैलाने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और इसके बाद कासगंज में कई दिनों के लिए इंटरनेट सेवा को भी बंद किया गया था.

You May Also Like

English News