किन्नर के घर आते ही यह शब्द कहने से बदलेगी किस्मत

किन्नर समाज का एक अंग है लेकिन फिर भी उन्हें समाज में वो दर्जा नहीं मिल पता जो मिलना चाहिए. कभी भी हमारे घर खुशियों का माहौल होता है या फिर कोई त्यौहार आने वाला होता है तो किन्नर सबसे पहले आते हैं. किन्नर हम सभी के घरों में मेहमान बनकर आते हैं और हमे दुआएं देकर जाते है, हमसे बस वह कुछ पैसों की मांग करते हैं और उसके बाद दुआओं का सागर बरसाकर चले जाते हैं. कहा जाता है कि अगर किन्नर खुद किसी के घर आकर उन्हें पैसे देदे तो यह बहुत शुभ होता है और साथ ही अगर किसी किन्नर की दुआ लग जाए तो इंसान किस्मत वाला बन जाता है.किन्नर के घर आते ही यह शब्द कहने से बदलेगी किस्मत

कई बार लोग किन्नर को अच्छी निगाहों से नहीं देखते और उन्हें पैसे भी देने से इंकार कर देते है, ऐसे में अगर किन्नर बद्दुआ देते है तो वह बहुत जल्दी लगती है और घर का नाश भी हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी राज की बात बताने जा रहे है जिससे बहुत कम लोग वाकिफ है. दरअसल कहा जाता है कि अगर किन्नर घर आए तो बस ये शब्द आप कहेंगे तो आपके घर में खुशियां और धन दोनों भरपूर रहेगा.

कहते है कि जब भी किन्नर घर आए तो घरवालों को उन्हें पैसे देना है और कहना है “आपका आगमन हमारे घर की खुशियों का संकेत है ईश्वर आपको फिर से जल्दी हमारे घर भेजें” कहा जाता है कि ऐसा कहने से किन्नर बहुत खुश होते है और वह आपको सच्चे मन से दुआएं देकर जाते हैं.

You May Also Like

English News