किम जोंग ने अमेरिका पर जमकर निकाली भड़ास, ट्रंप को बोल दी ये बड़ी बात….

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर भड़ास निकाली है। जोंग ने ट्रंप को मानसिक तौर पर बीमार कहा है। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति के उस बयान का मजाक उड़ाया जिसमें उन्होंने उत्तर कोरिया को पूरी तरह तबाह करने के बारे में कहा था। किम जोंग ने अमेरिका पर जमकर निकाली भड़ास, ट्रंप को बोल दी ये बड़ी बात....

#बड़ी खबर: भारत ने अफगानिस्तान में 116 परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी…

आपको बता दें कि ट्रंप ने गुरुवार को उत्तर कोरिया के व्यापारिक साझेदारों के खिलाफ एक शासनादेश पर हस्ताक्षर कर आर्थिक प्रतिबंध कड़े कर दिए हैं। उत्तर कोरिया के परमाणु कार्यक्रमों को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दवाब बढ़ा है। जोकि ट्रंप और किम की बयानवाजी से लगातार बढ़ रहा है। 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यूएन संबोधन में कहा था कि वह 26 मिलियन के देश उत्तर कोरिया को पूरी तरह तबाह कर देंगे। उन्होंने किम जोंग को सुसाइड मिशन पर जाने वाला रॉकेट मैन बताया था।

वहीं उत्तर कोरिया ने कहा, ट्रंप के बयान से यह साबित हो गया है कि हमारे परमाणु कार्यक्रम सही रास्ते पर जा रहे हैं। किम जोंग ने कहा कि ट्रंप अपेक्षा से ज्यादा परिणामों का सामना करेंगे। हालांकि जोंग ने यह नहीं बताया कि उनका अगला कदम क्या होगा।

You May Also Like

English News