किरण बेदी ने कहा मैं कोई रबर स्टाम्प नहीं…

पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने गुरुवार को यह स्पष्ट कर दिया कि वह कोई रबर स्टाम्प नहीं है. एक प्रशासक के तौर पर वे अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर रही है. बता दें कि केन्द्र शासित प्रदेश में वी नारायणसामी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार का किरण बेदी से टकराव होता रहता है.किरण बेदी ने कहा मैं कोई रबर स्टाम्प नहीं...योगी आदित्यनाथ को भेजा 125 किलो का साबुन, अपनाया विरोध का अनूठा तरीका

गौरतलब है कि पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने गत वर्ष मई में पुडुचेरी के उपराज्यपाल का कार्यभार संभाला था . तभी से ही पुडुचेरी की कांग्रेस सरकार और उनके बीच कई मुद्दों को लेकर टकराव हुआ है . अब आया उनका यह बयान निर्वाचित सरकार के साथ उनके टकराव की ओर इशारा कर रहा है.  बेदी ने आरोप लगाया कि पुडुचेरी सरकार चाहती है कि वह उनकी फाइलों पर मुहर लगाने वाली और एक ‘रबड़ स्टांप’ के रूप में काम करें. लेकिन वे ऐसा नहीं करेंगी.

बता दें कि उप राज्यपाल किरण बेदी कहा, कि मैं फाइलों की जांच करूंगी. क्योंकि एक प्रशासक के तौर पर यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि विवेकपूर्ण वित्तीय व्यवस्था, निष्पक्षता, न्याय और सबकुछ बजट के भीतर है या नहीं.केन्द्र शासित प्रदेश से जुड़ी फाइलों को देखना उनका कर्तव्य है.

You May Also Like

English News