दरोगा साहब किराए के मकान में कर रहे थे ऊ लाला ऊ लाला, तभी पहुंच गई..!

किराए के मकान में दरोगा जी कर रहे थे ऊ लाला ऊ लाला, तभी पहुंच गई बीवी , देहरादून के रेसकोर्स क्षेत्र में एक दारोगा जी खासी चर्चा में हैं, वजह है सिपाही बीवी से हुई उनकी पिटाई। बताया जा रहा है कि दारोगा जी आशिक मिजाज हैं और रेसकोर्स में किराये पर रहते हैं। उनकी बीवी अचानक कमरे पर आ पहुंची और दारोगा जी को सरेआम चप्पल से धुनने लगी। यह देखकर वहां आसपास के लोगों का मजमा लग गया।

ससुर बना हैवान, शादी के दो सप्ताह बाद ही बहू के साथ की घिनौनी हरकत

बताया जा रहा है कि गत रात वह कुछ परिचितों के साथ रेसकोर्स स्थित पति के कमरे पर आ धमकी, साथ में दारोगा की सास भी थी। चर्चा है कि जब बीवी और सास ने कमरा खुलवाया तो भीतर दारोगा के साथ कोई युवती भी मौजूद थी।

यह देख दोनों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या था, बीवी ने चप्पल उतारी और शुरू कर दी पति की धुनाई। हालांकि इस मामले की पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं, आला अधिकारियों ने भी इस घटना से अनभिज्ञता जताई है। मगर रेसकोर्स इलाके में इस वाकये की खूब चर्चा है।

बाप के सामने बेशर्म हुआ एक्टर, कहा- दीपिका को जमकर करूंगा किस

जानकारी के अनुसार दारोगा राजधानी देहरादून में तैनात हैं, जबकि उनकी बीवी पीएसी में सिपाही है। बीवी को दारोगा जी की रंग मिजाजी की जानकारी काफी पहले से थी।

You May Also Like

English News