किशन कपूर- कांग्रेस ने किया देश को बांटने का काम…

राज्य की सत्ताधारी पार्टी भाजपा लगातार विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साध रही है. पहले जहां भाजपा के दिग्गज नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर पार्टी पर जमकर निशाना साधा था. वहीं अब किशन कपूर ने कांग्रेस को जमकर घेरा है. चम्बा जिले में शनिवार को प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने अपने दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के साथ ही उन्होंने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि देश को जाति एवं उपजाति में बांटने वाली कांग्रेस आज दलित एवं अनुसूचित जाति, जनजाति हितैषी होने का ढोंग रच रही है. कांग्रेस बताए कि डा. भीमराव अम्बेडकर के नाम से उन्होंने क्या किया जिनके पास इतनी डिग्रियां थीं कि देश तो क्या विश्व में डा. अम्बेडकर के बराबर कोई शिक्षित नहीं था. 

प्रधामंत्री मोदी की सराहना करते हुए किशन कपूर ने कहा कि मोदी के मार्गदर्शन में आजा देश तरक्की पर है. इससे पहले किशन कपूर को भाजपा अनुसूचित जनजाति के प्रदेश सचिव कैप्टन नरेंद्र टंडन, भाजपा मंडल डल्हौजी के अध्यक्ष विजय ठाकुर आदि ने शॉल और टोपी पहनकर सम्मानित किया. इस अवसर पर एस.डी.एम. डल्हौजी डा. मुरारी लाल, आई.पी.एच. विभाग बनीखेत के सहायक अभियंता राकेश ठाकुर, भाजपा जिला सचिव विजेंद्र शर्मा, भाजपा अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के जिला सचिव विजय वर्मा समेत कई लोग उपस्थित रहे. 

You May Also Like

English News