किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या पेड़ से लटकता मिला शव

लखनऊ ,20 दिसम्बर उत्तर प्रदेश की इत्र नगरी कन्नौज में एक किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी। हत्या का आत्महत्या का रुप देने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया। परिवार वालों ने गांव के ही तीन युवकों को गैंगरेप व हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।
किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या पेड़ से लटकता मिला शव
आईजी जोन कानपुर जकी अहमद ने बताया कि विशुनगढ़ के सेमलपुर गांव की रहने वाली एक 13 साल की किशोरी सोमवार की रात अचानक घर से लापता हो गयी। परिवार वालों ने उसको काफी तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर लगे एक पेड़ में किशोरी का शव लोगों ने लटकता देखा। खबर पाकर परिवार के लोग भी वहां पहुंच गये। परिवार वालों ने गांव के ही रहने वाले तीन युवकों पर गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया।
गैंगरेप व हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गये। छानबीन के लिए फारेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। छानबीन के बाद पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने पीडि़त परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। 
 
 
 
 

You May Also Like

English News