गहरे दरियाई नाले में गिरी स्कार्पियो, 7 की मौत

किश्तवाड़ के पाडर इलाके में एक एक स्कारपियो डेढ़ हजार फुट गहरे दरियाई नाले में जा गिरी। वाहन में चालक सहित सात लोग सवार थे, जिनकी मौत हो गई। देर रात तक किश्तवाड़ जिले के पुलिस अधिकारी और संबंधित थाने के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच चुके थे लेकिन गहराई में वाहन गिरने से वहां तक पहुंचा नहीं जा सका।  गहरे दरियाई नाले में गिरी स्कार्पियो, 7 की मौत
हादसा इशितयारी और शवास इलाके के बीच बताया जा रहा है। यह रास्ता पाडर से हिमाचल प्रदेश की तरफ जाता है। किश्तवाड़ के एसपी संदीप वजीर का कहना है कि गुलाबगढ़ से इशितयारी की तरफ स्कारपियो वाहन जा रहा था। इसमें शवास गांव के छह लड़के और चालक थे।

नगरोटा हमला: आर्मी अफसरों की ‘बहादुर’ पत्नियों ने…

रास्ते में शवास गांव के 200 मीटर पीछे वाहन छंब गांव के पास डेढ़ हजार फुट गहरे दरियाई नाले में गिर गया। हादसा देर शाम का बताया जा रहा है। खतरनाक रास्ता होने की वजह से पुलिस भी मौके पर देर रात पहुंची। पुलिस कंट्रोल रूम की तरफ से एसडीआरएफ की टीम को देर रात घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। एक एंबुलेंस और डाक्टरों की टीम मौके पर भेजी गई है।

रास्त खतरनाक, दो घंटे बाद पहुंची पुलिस

यह रास्ता काफी खतरनाक बताया जा रहा है। जहां सिर्फ छोटे वाहन ही जाते हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। क्योंकि क्षेत्र में संचार नेटवर्क भी काफी कम है।
इस वजह से पुलिस को हादसे के काफी देर बाद एसटीडी के माध्यम से किसी ने व्यक्ति ने फोन कर जानकारी दी। तब जाकर पुलिस की टीम रवाना हुई। किश्तवाड़ से इस इलाके तक पहुंचने में दो घंटे लगते हैं। 60 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद घटनास्थल तक पहुंचा जा सकता है।
 

You May Also Like

English News