किसान पर दिखया शिवराज के विधायक ने गुस्सा, कहा-समस्या लेकर मेरे पास मत आना..

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधायक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. शाजापुर जिले में शुजालपुर विधानसभा के विधायक जसवंत सिंह हाड़ा गए तो थे किसानों की परेशानी सुनने के लिए लेकिन वो एक किसान पर ही बिफर गए.किसान पर दिखया शिवराज के विधायक ने गुस्सा, कहा-समस्या लेकर मेरे पास मत आना..बड़ी खबर: अखिलेश राज के एक और कारनामे का हुआ बड़ा खुलासा, 86 प्रतिशत अनुदान अकेले अपर्णा यादव..

जसवंत सिंह हाड़ा उस सरकार के विधायक और पूर्व मंत्री हैं जो खुद को किसानों का हमदर्द बताती है. लेकिन वीडियो में विधायक जसवंत सिंह हाड़ा किसानों का दर्द सुनने की जगह उसे धमका रहे हैं.

 

ये मामला किसान संदेश यात्रा का है, जब किसानों की समस्या सुनने के लिये विधायक जी ने कैंप लगाया. ग्राम मंगलाज के किसान ने जब अपनी समस्या सुनाई तो विधायक जी गुस्से से तमतमा उठे और खरखोटी सुनाने लगे. उन्होंने साफ शब्दों में किसान को कहा कि कोई भी समस्या हो तो मेरे पास मत आना. इस पर किसान ने उनके दस साल के शासन पर सवाल खड़ा किया. जिसके बाद विधायक जी ने फटकार लगाते हुए किसान को कमिश्नर के पास जाने को कह दिया.

 मध्य प्रदेश में किसानों के लिए हो रही संदेश यात्रा से किसानों को जो संदेश मिल रहा है वो शिवराज सरकार के लिए सही संकेत नहीं है. मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों से किसानों की आत्महत्या की खबरें आ रही हैं. ऐसे में किसानों के दर्द की फ़िक्र शिवराज के विधायकों को कितनी है ये वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है.

You May Also Like

English News