जितेंद्र सिंह ने कहा- किसी कीमत पर नहीं रुकेगी अमरनाथ यात्रा, मोदी खुद स्थिति पर रख रहे नजर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद से श्रीनगर से लेकर दिल्ली तक हलचल है. मोदी सरकार के दो मंत्रियों पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह और गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर श्रीनगर के दौरे पर हैं. पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों के अधिकारियों के साथ केंद्रीय मंत्रियों ने सुरक्षा हालात का जायजा लिया और कहा कि सुरक्षा पुख्ता करने के लिए हरसंभव कदम उठाए जा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री जितेंद् सिंह ने कहा कि हर चूक की जांच होगी.जितेंद्र सिंह ने कहा- किसी कीमत पर नहीं रुकेगी अमरनाथ यात्रा, मोदी खुद स्थिति पर रख रहे नजर

गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि सुरक्षा दुरुस्त की गई है और अमरनाथ यात्रा के साथ-साथ राज्य के सुरक्षा हालात की समीक्षा की गई है. यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर है और अगर यात्रा कि सुरक्षा में कहीं खामी दिखी तो उसे दूर किया जाएगा. गृह राज्य मंत्री ने कहा कि महबूबा सरकार अपना काम टीक से कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि हां गृह मंत्री राजनाथ सिंह सही है. हर कश्मीरी आतंकवादी नहीं है.

पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि निर्दोष लोगों पर हमला निंदनीय है. राज्य की सुरक्षा के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं. राज्य पुलिस, बस सीआरपीएफ तैनात किए गए हैं. हमले के समय राज्य के सिविल सोसाइटी के लोगों ने घायलों की मदद की. कश्मीर की दूसरी तस्वीर भी देश के सामने आनी चाहिए जितेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर की हर हलचल का देश पर असर होता है. अमरनाथ यात्रियों पर हमले से देश आहत है.

 

You May Also Like

English News