किसी ने रसगुल्ले तो किसी ने अखबार से छिपाकर कराया अपना हॉट फोटोशूट

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आजकल अलिया भट्ट की टॉपलेस तस्‍वीर वायरल हो रही है। इस ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर में आलिया ने अपने ऊपरी हिस्‍से को बिल्‍ली से छिपा रखा है। खुले बालों में आलिया की इस तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्‍ट्रेस ने इस तर‍ह का टॉपलेस फोटोशूट कराया हो। इससे पहले भी ग्‍लैमर इंडर्स्‍टी में मॉडल और एक्‍ट्रेसेस ऐसा शूट करा चुकी हैं।हॉट फोटोशूट

अलिया की यह तस्वीर साल 2014 में फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए कराए फोटोशूट की है। इनके अलावा और भी कई एक्‍ट्रेस और मॉडल ऐसे फोटोशूट करा चुकी हैं। एक्‍ट्रेसेस की ऐसी टॉपलेस तस्‍वीरें काफी चर्चा में भी रहीं जब उन्‍हें अपने ऊपरी हिस्से को अजीब-ओ-गरीब चीजों से छिपाने की कोशिश की।

ये हैं वह एक्‍ट्रेस –

शर्लिन चोपड़ा-

बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और ‘दिल बोले हडि़प्पा’ जैसी फिल्‍में कर चुकी एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी टॉप्‍लेस फोटोशूट करा चुकी हैं। इस फोटोशूट में उन्‍होंने अपने ऊपरी हिस्से को रसगुल्‍ले से छिपाया था।

मंदिरा बेदी-

मंदिरा भले ही फिल्‍मों में कमाल न कर पाई हों लेकिन आज भी लोगों को उनके द्वारा मैगजीन के लिए कराया ऐसा फोटोशूट याद है। इसकी वजह से वह काफी चार्चा में रही थीं।

ब्रूना अब्दुल्ला-

‘आई हेट लव स्टोरी’ और ‘तू मेरा हीरो’ फिल्‍म में नजर आ चुकी ब्रूना भी साल 2007 में ऐसा फोटोशूट करा चुकी हैं।

मिनीषा लांबा-

फिल्‍म ‘बचना ऐ हसीनों’ में रणबीर के साथ रोमांस कर चुकी मिनीषा भी साल 2012 में कुछ इस तरह तस्‍वीर खिंचवा चुकी हैं।

विद्या बालन-

अपने बल पर फिल्म में एंटरटेंमेंट का तड़का लगाने वाली विद्या भी ऐसा फोटोशूट करा चुकी हैं, जब उन्‍हें अपने ऊपरी हिस्से को अखबार से ढ़कना पड़ा था।

परिणीति चोपड़ा-

परिणीति भी इस मामले में बाकी एक्‍अ्रेस से पीछे नहीं रहीं उन्‍होंने भी टॉपलेस फोटोशूट कराया है।

ईशा गुप्ता-

जन्‍न्‍त गर्ल ईशा गुप्‍ता साल 2010 में किंगफिशर कैलेंडर के लिए ऐसा फोटोशूट करा चुकी हैं।

दिशा पटानी-

टॉपलेस फोटोशूट

दिशा पटानी भी डब्बू रतनानी के लिए ऐसा फोटोशूट करा चुकी हैं।

You May Also Like

English News