किसी मंत्री के पोते को नहीं, शाहिद के भाई को डेट कर रही हैं सैफ की बेटी

अब तक ऐसी खबरें थीं कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक नेता के पोते वीर पहाड़िया को डेट कर रही हैं लेकिन अब साफ हो गया है कि उनकी जिंदगी में वीर नहीं बल्कि कोई और है। सारा जिस शख्स को डेट कर रही हैं उसका नाम जानकर आप भी चौंक जाएंगे।किसी मंत्री के पोते को नहीं, शाहिद के भाई को डेट कर रही हैं सैफ की बेटी

विद्या बालन बोली, बाल यौन शोषण पर चर्चा जरूरी…

 फिल्मफेयर डॉट कॉम के अनुसार, सारा शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ खूब वक्त बिताते हैं। सारा और इशान करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए अपना डेब्यू करने वाले थे लेकिन फिर खबर आई कि सारा इशान नहीं बल्कि ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करेंगी लेकिन सभी खबरें निरर्थक साबित हुईं।

 अब देखना ये है कि सारा इशान के साथ डेब्यू करती हैं या फिर किसी और के साथ। लेकिन जब तक पूरी स्थिति साफ होगी तब तक सारा इशान के साथ वक्त बिताने में मशगूल हैं।

2016: स्टाइल के चक्कर में इन हीरोइनों ने उड़ाया अपना मजाक!

 वहीं अब देखना ये होगा कि सारा की सौतेली मां यानि करीना कपूर और खुद शाहिद कपूर का इस बारे में क्या कहना होगा क्योंकि एक वक्त पर करीना और शाहिद रिलेशनशिप में रहे और कई सालों तक डेट करने के बाद किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया और अब उनकी बेटी सारा का नाम शाहिद के भाई इशान के साथ जोड़ा जा रहा है।

 बता दें कि वीर पहाड़िया के अलावा भी सारा का नाम एक और लड़के के साथ जुड़ा जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं लेकिन वो अफवाह ही निकली। वैसे मानना पड़ेगा कि अपने डेब्यू को लेकर सारा इतनी चर्चा में नहीं हैं जितनी कि पर्सनल लाइफ को लेकर।

 

You May Also Like

English News