किस गर्लफ्रेंड के लिए बुल्गारिया में फोटोग्राफर बने रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बुल्गारिया में अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग सेट से आ रही दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में आलिया की दोस्त आकांक्षा उनसे मिलने बुल्गारिया में उनके पास पहुंचीं और दोनों ने साथ में कुछ वक्त बिताया. आलिया ने आकांक्षा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और इस तस्वीर को क्लिक किया है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बुल्गारिया में अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग सेट से आ रही दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में आलिया की दोस्त आकांक्षा उनसे मिलने बुल्गारिया में उनके पास पहुंचीं और दोनों ने साथ में कुछ वक्त बिताया. आलिया ने आकांक्षा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और इस तस्वीर को क्लिक किया है रणबीर कपूर ने.  15 साल बाद बालीवुड में रणबीर की फिल्म से एंट्री करेगा ये साउथ स्टार  तस्वीर में आप आलिया और आकांक्षा को खिड़की से बाहर झांकते देख सकते हैं. फोटो के कैप्शन में आलिया ने लिखा, "नजारा और वो... फोटो क्रेडिट रणबीर कपूर." इससे पहले रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ समंदर किनारे मस्ती करते एक तस्वीर में नजर आए थे. बता दें कि अयान मुखर्जी निर्देशिक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया-रणबीर पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं.   क्या महेश भट्ट को मंजूर है बेटी आलिया का रणबीर संग रिश्ता?  फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, नागार्जुन काफी लंबे वक्त से हिन्दी फिल्म में कमबैक की प्लानिंग कर रहे थे. लेकिन बेहतरीन किरदार नहीं मिल पाने की वजह से उन्होंने किसी फिल्म में काम करने की हामी नहीं भरी थी.

तस्वीर में आप आलिया और आकांक्षा को खिड़की से बाहर झांकते देख सकते हैं. फोटो के कैप्शन में आलिया ने लिखा, “नजारा और वो… फोटो क्रेडिट रणबीर कपूर.” इससे पहले रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ समंदर किनारे मस्ती करते एक तस्वीर में नजर आए थे. बता दें कि अयान मुखर्जी निर्देशिक फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं.

फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, नागार्जुन काफी लंबे वक्त से हिन्दी फिल्म में कमबैक की प्लानिंग कर रहे थे. लेकिन बेहतरीन किरदार नहीं मिल पाने की वजह से उन्होंने किसी फिल्म में काम करने की हामी नहीं भरी थी.

You May Also Like

English News