कुंबले, सहवाग, मूडी सहित ने किया टीम इंडिया के कोच बनने के लिए आवेदन

टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले की जगह बीसीसीआई ने नए कोच की तलाश शुरू की। इसके लिए बीसीसीआई ने आवेदन की अंतिम तारीख 31 मई तय की थी। जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम तक बीसीसीआई को चीफ कोच पद के लिए एक भी आवेदन हासिल नहीं हुआ था। लेकिन अब खबर आ रही है कि अनिल कुंबले सहित कुल सात खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के चीफ कोच बनने के लिए आवेदन किया है।कुंबले, सहवाग, मूडी सहित कई लोगों ने किया टीम इंडिया के कोच बनने के लिए किया आवेदन

एक अजूबा ! 108 बार टेस्ट क्रिकेट साथ-साथ खेला यह कंगारू जुड़वां

सूत्रों के मुताबिक आवेदन करने वालों में आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टॉम मूडी, किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग, टीम इंडिया को टी-20 विश्वकप दिलाने वाले कोच लाल चंद राजपूत, इंग्लैंड के रिचर्ड पायबस, भारत के पूर्व पेसर डोडा गणेश और अनिल कुंबले के नाम शामिल हैं।

हालांकि इन नामों की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि कुछ खिलाड़ियों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने कोच पद के लिए आवेदन करने को कहा था। वीरेंद्र सहवाग बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के मनाने पर ही इसके लिए राजी हुए ।
 
कहा जा रहा है कि विराट और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कोच अनिल कुंबले की बोर्ड से शिकायत की है। कहा जा रहा है कि ड्रेसिंग रूप में कुंबले खिलाड़ियों को आजादी नहीं देते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी टीम चयन को लेकर विराट और कुंबले के बीच विवाद हुआ था। 

You May Also Like

English News