कुकरैल पुल के नीचे नाले में मिला युवक का शव

लखनऊ : गुड़म्बा इलाके में गुरुवार की सुबह कुकरैल पुल के नीचे नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला। शव दो से तीन दिन पुराना होने की वजह से सड़ गया था। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो सकी है। आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या की गयी है।

सीओ गाजीपुर दिनेश पुरी ने बताया कि गुरुवार की सुबह इंट्रीग्रल विवि के तीन छात्र कामरान, प्रशांत व शकील विवि जा रहे थे। कुकरैल पुल के नीचे नाले में उन तीनों का एक युवक का शव उतराता हुआ दिखा। उन लोगों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर मौके पर गुड़म्बा पुलिस व सीओ गाजीपुर पहुंच गये। इसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को नाले से बाहर निकला।

पुलिस ने आसापास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त करने की कोशिश की पर शिनाख्त नहीं हो सकी। छानबीन के बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ गाजीपुर ने बताया कि युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच में थी। उसके शरीर पर हरे रंग की टीशर्ट व नीली जींस मौजूद थी। युवक के गले में ताबीज बंधी हुई थी। आसपास के लोगों ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है। वहीं पुलिस का कहना है कि शव दो से तीन दिन पुराना होने की वजह से सड़ गया था और चोट नज़र नहीं आ रही थी। युवक की मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस ने युवक के शव मिलने की खबर राजधानी के सभी थाने की पुलिस को दे दी है।

You May Also Like

English News