कुछ इस अंदाज में घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं BJP अध्यक्ष अमित शाह

गुजरात चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।कुछ इस अंदाज में घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं BJP अध्यक्ष अमित शाहPolitics: अचानक कांग्रेस पार्टी ने ऐसा कुछ किया जो लोग सुनकर रह गये सन्न!

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने जनसंपर्क अभियान ‘गुजरात गौरव महा-संपर्क अभियान’ की शुरुआत कर दी है।

 शाह ने अहमदाबाद के नारनपुरा ने अभियान को हरी झंडी दिखाई है। इस अभियान का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से संपर्क साधना है। 

 शाह ने गुजरात मंगलवार को ‘गुजरात गौरव महा-संपर्क अभियान’ की शुरूआत करते हुए घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के लिए वोट अपील की।
शाह ने गुजरात के नारनपुरा में घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया। 
 इस दौरान क्षेत्रिय नेताओं और कार्यकताओं ने अमित शाह का जोरदार स्वागत किया।
 गुजरात में भाजपा का यह अभियान 12 नवंबर तक जारी रहेगा। इस अभियान के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मतदान केंद्र (बूथ) स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ राज्यभर के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाएंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे।
 गुजरात भाजपा के प्रवक्ता आईके जडेजा  ने बताया कि इस पहल का उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि भाजपा ने राज्य के विकास के लिए क्या किया है? जडेजा ने यह भी बताया कि अभियान के तहत पार्टी प्रचार सामग्री और मतदाताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश वाले पर्चे बांटेगी।

You May Also Like

English News