कुछ इस अंदाज में सचिन से मिलीं इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश

इंटरनेट सनसनी रहीं प्रिया प्रकाश वारियर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. प्रिया ने ट्विटर अकाउंट पर एक्टर रोशन अब्दुल और लिजेंडरी इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो शेयर की है. फैंस को प्रिया का ये अंदाज फिर से दीवाना बना रहा है.

प्रिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो इंडियन सुपर लीग के केरला और चेन्नई के बीच के मैच को एन्जॉय कर रहे हैं. प्रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लिजेंड इज हेयर.

बता दें कि इंडियन सुपर लीग के ट्विटर हैंडल ने भी सचिन की फोटो को पोस्ट किया है. सचिन इस फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर के सपोर्टर के तौर पर मैच देखने पहुंचे थे.

प्रिया ने सचिन का एक वीडियो भी बनाया और फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें उनके साथ उनकी अपकमिंग फिल्म के हीरो रोशन अब्दुल भी नजर आ रहे हैं.

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

You May Also Like

English News