फाइनल हुआ फिल्म ‘राब्ता’ में कृति का ऑनस्क्रीन लुक

फिल्म ‘राब्ता’ 9 जून को रुपहले परदे पर दर्शकों के बीच होगी. फिल्म रिलीज से पहले ही अलग-अलग वजहों से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के गाने पहले से ही सुपरहिट हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म एक तरफ विवादों में घिरी तो दूसरी तरफ सुशांत और कृति की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री ने दोनों के हॉट किसिंग सीन पर सेंसर की कैंची तक चलवा दी.

फाइनल हुआ फिल्म 'राब्ता' में कृति का ऑनस्क्रीन लुक

बॉलीवुड में दीपिका ने शेयर की टू पीस वाली बोल्ड फोटो, सामने आई तस्वीरें..

एक और रीजन है जिसकी वजह से फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और वो है फिल्म में कृति और सुशांत का. फिल्म की कहानी के मुताबिक फिल्म दो सदियों को दिखाती है. प्राचीनकाल और आजकल के दौर को प्रोड्यूसर से डायरेक्टर बने दिनेश विजान ने बखूबी दिखाने की कोशिश की है.

जाहिर है दो युगों को एक ही परदे पर दिखाना किसी चुनौती से कम नहीं था. खासतौर से फिल्म के लीड पेयर का प्राचीनकाल का लुक जिसमें कृति और सुशांत दोनों ही अलग अंदाज में दिख रहे हैं, फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंची कृति ने एक खास मुलाकात में बताया- ‘मेरे सुशांत के लुक को लेकर काफी मेहनत की गई है. हमारे काफी लुक टेस्ट किए गए. हम दिखाना चाहते थे कि हमारी पिछली दुनिया थोड़ी अलग लगे. हमारी टीम ने काफी रिसर्च की है. छोटी छोटी चीजों पर ध्यान रखा गया है. जो मैंने ब्लैक टीका लगाया है वो बलैक क्यों हैं, सफेद या लाल क्यों नहीं. जो नोज रिंग पहनी है वो एक पहननी है या दो पहननी है, मैंने सजेस्ट किया कि दोनों पहन लेते हैं. बॉडी लैंगवेज पर भी खास ध्यान दिया है.’

जानिए: स्‍त्रियों को मासिक धर्म के श्राप के साथ मिला ये अनोखा वरदान…

सुशांत और कृति के अलावा नेशनल अवॉर्ड विनर राजकुमार राव भी फिल्म में कैमियो में होंगे. उनका लुक भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्म में राजकुमार राव 324 साल के बुढ्ढे के रोल में हैं जो आजतक हिंदी सिनेमा में किसी ने नहीं किया. दर्शकों का इन कलाकारों को क्या रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना दिलचस्प होगा.

You May Also Like

English News