कुछ इस तरह से दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की ‘ड्रीम गर्ल’ की बायोग्राफी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी का सोमवार को जन्मदिन था और उनके जन्मदिन पर ही उनकी बायोग्राफी ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ को लॉन्च किया गया. बता दें, अब उनका नाम भी उन कलाकारों में शुमार हो गया है जिनकी जिंदगी पर बुक आ चुकी है. अपने जन्मदिन पर ही अपनी ही जिंदगी पर लिखी किताब लॉन्च करना उनके लिए काफी खुशी का पल रहा. उनकी इस बुक को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया. इस कार्यक्रम में और भी कई सितारें शामिल हुए.कुछ इस तरह से दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की 'ड्रीम गर्ल' की बायोग्राफी...बर्थडे स्पेशल: इस वजह से फिल्म की सुर्खियों में आईं थी सिमी ग्रेवाल

हेमा की इस आत्मकथा को ‘स्टारडस्ट’ के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है. बुक में हेमा के करियर, धर्मेंद्र से शादी जैसी कई बातों का जिक्र किया गया है और इसकी प्रस्तावना भी पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखी है. यह बात तो किसी से नहीं छुपी है कि हेमा, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और दोनों के दो बेटे सनी और बॉबी देओल हैं. हेमा की इस किताब की प्रस्तावना को पीएम नरेंद्र मोदी. इससे पहले बॉलीवुड में करण जौहर, ऋषि कपूर और रेखा जैसे सितारों की जिंदगी पर भी बुक आ चुकी है. 

बता दें हेमा की जिंदगी पर आधारित इस किताब को उनके 69वें जन्मदिन पर लॉन्च किया गया और 1968 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉलीवुड में 50 साल भी पूरे कर लिए हैं. हेमा की पहली फिल्म ‘सपनों के सौदागर’ थी. इस फिल्म में उन्होंने राज कपूर के साथ काम किया था. इसके बाद उनकी फिल्म ‘जॉनी मेरा नाम’ आई. इस फिल्म में उन्होंने देवानंद के साथ काम किया था और यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी. इस फिल्म से हेमा को बॉलीवुड में पहचान मिली थी.

You May Also Like

English News