कुछ इस तरह से बिग बी ने अपनी पोती आराध्या के बर्थडे पर किया विश, लिखा खास संदेश

आज बच्चन परिवार की प्रिंसेस आराध्या का जन्मदिन है. उन्होंने अपने जिंदगी के छठे साल में कदम रखा है. अपनी लाडली पोती को बिग बी ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए उनकी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- आराध्या के आने से हमारी जिंदगी और घर में खुशियों का अंबार आया है.कुछ इस तरह से बिग बी ने अपनी पोती आराध्या के बर्थडे पर किया विश, लिखा खास संदेश‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर खुद गेस्ट बनकर पहुंचे कपिल, हुए इमोशनल

बिग बी ने आराध्या को विश करते हुए लिखा- घर में आराध्या के होने से खुशियां आती हैं. वह हर माहौल और वातावरण में खुद को उज्‍जवल और मनोहर रूप से पेश करती है. बिग बी ने बुधवार रात ट्विटर पर आराध्या की एक तस्वीर शेयर की. जिसमें आराध्या ने अपना ही पोस्टर पकड़ा हुआ है और वह कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रही है.

अमिताभ ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा- जब आराध्या हमें एहसास कराती हैं कि वह कितनी बड़ी हो चुकी है. आराध्या अपने छठे साल में.

बिग बी ने अपनी नातिन को जन्मदिन की बधाई देने वालो का आभार जताया. आराध्या की फोटो के साथ उन्होंने ट्ववीट किया- आराध्या को विश करने वालों का आभार. 

आराध्या का जन्म 6 नवंबर, 2011 को हुआ था. जन्म के बाद आराध्या की एक झलक पाने के लिए मीडिया से लेकर फैन्स का तातां लगने लग गया था. जैसे जैसे आराध्या बड़ी होती गईं, मीडिया में उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी आए दिन चर्चा का विषय बनने लगी. वह अक्सर मीडिया के कैमरों के सामने पोज देती नजर आती हैं.

आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या की आंखों का तारा हैं. ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं अपनी बेटी बी के साथ ही नजर आती हैं. जब वह छोटी थीं तब ऐश्वर्या उन्हें अपनी गोद में रखती थीं. उन्हें अपनी प्यारी सी बेटी के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है. ऐश्वर्या हमेशा सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बेटी उनकी तरह ही अच्छे कपड़े पहने और स्टाइलिश दिखाई दे.

You May Also Like

English News