कुछ ऐसे ‘Weird Phase’ से गुजर रहीं हैं मीरा राजपूत , खुद किया खुलासा

कुछ दिनों पहले ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने बहुत ही क्यूट अंदाज में अपने आने वाले दूसरे बेबी की घोषणा की थी. शाहिद और मीरा दोनों नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं. लेकिन मीरा राजपूत साथ ही इन दिनों प्रेग्नेंसी के उस दौर से गुजर रही हैं जिससे हर प्रेग्नेंट महिला कनेक्ट कर सकती है. कुछ ऐसे 'Weird Phase' से गुजर रहीं हैं मीरा राजपूत , खुद किया खुलासा

प्रेग्नेंसी काफी चैलेंजिंग होता है और इस दौरान कई तरह के नए अनुभवों का सामना करना पड़ता है और मीरा ने भी अपना एक ऐसा अनुभव शेयर किया है. दरअसल इन दिनों मीरा राजपूत को कपड़ों की सबसे अधिक समस्या हो रही है और इससे जुड़ी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी. 

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘वो वीयर्ड फेज जब जींस फिट नहीं होती और मैटरनिटी जींस काफी बड़े होते हैं.’ मतलब कि वह फेज जब आपको खुद अपने जींस का साइज पता नहीं होता है. फिलहाल मीरा राजपूत अपनी दूसरी तिमाही से गुजर रही हैं और कुछ महीनों में शाहिद-मीरा नए मेहमान का स्वागत करेंगे. 

शाहिद-मीरा ने दूसरे बेबी की घोषणा अप्रैल में एक बेहद क्यूट पोस्ट के जरिये की थी. मीरा राजपूत ने मीशा के जन्म से जुड़ी घोषणा की थी, ‘मेरी प्रेग्नेंसी काफी कठिन रही थी.मैं अपनी बेटी को इस दुनिया में लाने के लिए पांच महीने काफी मुश्किलों भरा रहा था. इसलिए मैं जितना अधिक हो सके उसके साथ समय बिताती हूं. मुझे लगता है ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और इस उम्र में मेरे पास एनर्जी है. आगे मेरा फ्यूचर है इसलिए मैं सभी जिम्मेदारियों को निभा सकती हूं.’

फिलहाल शाहिद और मीरा की एक क्यूट सी बेटी मीशा के माता-पिता हैं और इस साल मीरा दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. आपको बता दें कि शाहिद-मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. 

 

You May Also Like

English News