कुमारस्वामी बोले- BJP ने JDS के दो विधायकों का किया अपहरण!

कर्नाटक में सत्ता की भारी उठापटक के बीच तमाम तरह के डील, तोड़फोड़ और समझौते की कोशिशों की खबरें आ रही है. इस बीच खबर यह है कि जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने बेंगलुरु से उसके दो विधायकों का ‘अपहरण’ कर लिया है.कर्नाटक में सत्ता की भारी उठापटक के बीच तमाम तरह के डील, तोड़फोड़ और समझौते की कोशिशों की खबरें आ रही है. इस बीच खबर यह है कि जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने बेंगलुरु से उसके दो विधायकों का 'अपहरण' कर लिया है.  हालांकि कुमारस्वामी ने आशा जताई कि वे शनिवार की सुबह उनके खेमे में शामिल हो जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी कई तरह का लालच देकर उनकी पार्टी के विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है.  उन्होंने कहा, 'बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए संख्याबल नहीं है. कांग्रेस जद (एस) गठबंधन द्वारा कल विश्वास मत गिराया जाएगा.' कुमारस्वामी ने कहा, 'हमें पता है कि बेंगलुरु से दो विधायकों का अपहरण कर लिया गया था. एक विधायक हमारे संपर्क में है. शनिवार की सुबह वह हमारे खेमे में शामिल होने वाले हैं.' शुक्रवार की सुबह यहां पहुंचकर नोवोटेल होटल में ठहरे जद(एस) विधायक रात में बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे.

हालांकि कुमारस्वामी ने आशा जताई कि वे शनिवार की सुबह उनके खेमे में शामिल हो जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी कई तरह का लालच देकर उनकी पार्टी के विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा, ‘बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए संख्याबल नहीं है. कांग्रेस जद (एस) गठबंधन द्वारा कल विश्वास मत गिराया जाएगा.’ कुमारस्वामी ने कहा, ‘हमें पता है कि बेंगलुरु से दो विधायकों का अपहरण कर लिया गया था. एक विधायक हमारे संपर्क में है. शनिवार की सुबह वह हमारे खेमे में शामिल होने वाले हैं.’ शुक्रवार की सुबह यहां पहुंचकर नोवोटेल होटल में ठहरे जद(एस) विधायक रात में बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे.

You May Also Like

English News