अभी अभी: कुमार विश्वास ने छोड़ी आम आदमी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल

नई दिल्ली : जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से मुलाकात करने गये कवि और आप नेता कुमार विश्वास की अपनी पार्टी से नाराजगी फिर जाहिर हुई है. उन्होंने, आम आदमी पार्टी (आप) के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसके बाद सवाल उठ रहा है कि क्या कुमार विश्वास आप को छोड़ने का मन बना चुके हैं ?

विश्वास से दूर जा रही AAP, छोड़ सकते है पार्टी

आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने एमसीडी चुनाव में भी आप के लिए प्रचार नहीं किया है. जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी किसानों से मिलने गये कुमार विश्वास से जब इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के रूख पर सवाल किया गया तो वो हत्थे से उखड़ गये. कुमार विश्वास ने कहा कि ‘पार्टी जाए भाड़ में तेल लेने.’ उन्होंने कहा कि वो पार्टी को बोल देंगे कि इस मुद्दे पर काम करे, बाकी वे जानें.

यह भी पढ़े- IPL 10 2017: गुजरात लायंस की टीम में शामिल हुआ एक और ख़तरनाक खिलाड़ी…

अब सवाल उठ रहा है कि कुमार विश्वास जिस अंदाज में अपनी पार्टी को ‘भाड़’ में भेज रहे हैं, क्या उस पार्टी के लिए वो पहले की तरह काम करते रहेंगे ? कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि ‘कोई किसानों के लिए काम नहीं कर रहा है.’ कुछ दिनों पहले ही वीडियो जारी कर उन्होंने इशारों-इशारों में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था.

15 अपैल को कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी थी. लेकिन, कल तो उन्होंने अपनी पार्टी को भाड़ में जाने की बात कहकर उन चर्चाओं को हवा दे दी. हा जा रहा है कि कुमार विश्वास भी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव की राह पर जा सकते हैं.

यह भी पढ़े- मैच के बाद पुणे कोलकाता के खिलाड़ियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

 

You May Also Like

English News