कुशीनगर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या

कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गाव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद जहर देकर युवती की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई के लिए भेजा। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले में एक नामजद तथा एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपित की तलाश में जुटी है। एएसपी हरिगोविंद मिश्र ने घटनास्थल का दौरा कर हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया।कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गाव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद जहर देकर युवती की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई के लिए भेजा। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले में एक नामजद तथा एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपित की तलाश में जुटी है। एएसपी हरिगोविंद मिश्र ने घटनास्थल का दौरा कर हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया।  बताया जाता है कि गाव निवासी 23 वर्षीय युवती का बगल के गाव के युवक से बीते छह माह से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। युवक का अक्सर युवती के घर भी आना-जाना था। घटना वाले दिन गुरुवार को शाम पाच बजे युवक, युवती के घर गया और मंदिर ले जाने की बात कह कर उसे बाइक से दुदही बाजार ले गया। आरोप है कि युवती को लेकर अपने दोस्त के घर गया, जहा घर पर दोस्त अकेला था। वहा दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती द्वारा विरोध करने तथा इसकी शिकायत परिजनों से करने पर युवक जबरिया युवती को जहर पिला दिया और मौके से फरार हो गया। जान बचाने के लिए युवती जैसे-तैसे भागते हुए घर पहुंची और मा से अपनी आपबीती बताई।    आनर कि¨लग: मां-बाप ने ही गला दबा कर दी युवती की हत्या यह भी पढ़ें परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान शुक्रवार को युवती की मौत हो गई। युवती की मौत के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष गोपाल पाडेय ने कहा कि मामले में आरोपित रामू कुशवाहा तथा एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बताया जाता है कि गाव निवासी 23 वर्षीय युवती का बगल के गाव के युवक से बीते छह माह से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। युवक का अक्सर युवती के घर भी आना-जाना था। घटना वाले दिन गुरुवार को शाम पाच बजे युवक, युवती के घर गया और मंदिर ले जाने की बात कह कर उसे बाइक से दुदही बाजार ले गया। आरोप है कि युवती को लेकर अपने दोस्त के घर गया, जहा घर पर दोस्त अकेला था। वहा दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती द्वारा विरोध करने तथा इसकी शिकायत परिजनों से करने पर युवक जबरिया युवती को जहर पिला दिया और मौके से फरार हो गया। जान बचाने के लिए युवती जैसे-तैसे भागते हुए घर पहुंची और मा से अपनी आपबीती बताई।

परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान शुक्रवार को युवती की मौत हो गई। युवती की मौत के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष गोपाल पाडेय ने कहा कि मामले में आरोपित रामू कुशवाहा तथा एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

You May Also Like

English News