कुशीनगर हादसा: नारेबाजों को योगी ने कहा,नौटंकी बंद करो

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रेलवे क्रॉसिंग पर स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई. इस घटना में 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. योगी आदित्यनाथ कुशीनगर भी पहुंचे. जहा सीएम योगी के सामने लोगों ने नारेबाजी की. योगी ने कहा कि आज जो दुखद घटना घटित हुई है, 13 बच्चों की मौत हुई है. मैंने इस संबंध में रेलमंत्री से भी बात की है. जिस दौरान यूपी सीएम वहां पर पहुंचे तो लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. नारेबाजी से विचलित सीएम भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए.कुशीनगर हादसा:

उन्होंने हाथ में माइक लेकर कहा- ‘ये एक दुखद घटना है. दुखद घटना में नारेबाजी बंद कर दें. अभी भी मैं बोल रहा हूं इस बात को नोट कर लो. ये नौटंकी बंद करो. दुखद घटना के समय समस्या के समाधान की बात करें तो अच्छा होगा. मैं घटनास्थल का निरीक्षण करने आया हूं. यहां से हट जाएं’. इधर शाम तक मुख्यमंत्री कार्यालय से बयान जारी कर दिया गया कि योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवारों के लिए नौटंकी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था.

बयान के मुताबिक कुछ लोग सीएम के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहे थे. सीएम ने उन्हें ही कहा था कि बंद करो नौटंकी. अगर सीएम 13 बच्चों की मौत पर संवेदनशील नहीं होते तो वे इतने कम समय में घटनास्थल नहीं पहुंचते. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बच्चों की हादसे में मौत से मन बहुत दुखी है.

You May Also Like

English News