कूलपैड Cool Play 6 हुआ लॉन्च, भारत का सबसे सस्ता 6GB रैम वाला स्मार्टफोन

कूलपैड ने आखिरकार भारत में कूल प्ले6 (Cool Play 6) को लॉन्च कर दिया है। यह फोन मई में चीन में लॉन्च हुआ था। बता दें कि यह फोन भारत में बिकने वाला 6  जीबी रैम वाला सबसे सस्ता फोन है। तो आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन।कूलपैड Cool Play 6 हुआ लॉन्च, भारत का सबसे सस्ता 6GB रैम वाला स्मार्टफोन

Xiaomi ने की बड़ी घोषणा, आज ही लॉन्च करेगी Redmi Note 5A…जाने स्पेसिफिकेशन!

कूलपैड कूल प्ले 6 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन एंड्रॉयड नूगट के 7.1.1 वर्जन पर चलता है, हालांकि दिसंबर तक इस फोन म में एंड्रॉयड ओ का अपडेट मिल जाएगा।

 

इस फोन में 1.4GHz का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर है। रैम की बात करें तो फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन में हाईब्रिड डुअल सिम स्लॉट है।
 

फोन कैमरे की बात करें तो इससमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है। कैमरे के साथ डुअल टोन, डुअल एलईडी फ्लैश लाइट भी है। कैमरा HDR और 4के वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।
 

इसके अलावा फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 4.0 और USB Type-C पोर्ट है। फोन में 4000mAh की बैटरी है जो कि कंपनी के दावे के मुताबिक 4500mah की बैटरी का परफॉर्मेंश देती है। कूल प्ले 6 की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर 4 सितंबर से अमेजॉन से होगी। फोन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा। फोन की कीमत 14,999 रुपये है।
 

You May Also Like

English News