कृति सेनन ने कहा- ‘आओ कभी हवेली पे’…

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ काफी चर्चा में बनी हुई हैं, पिछले दिनों फिल्म के एक गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था जिसमें श्रद्धा बेहद ही अलग अंदाज़ में नजर आई थीं. अब हाल ही में फिल्म का एक और नया गाना रिलीज किया गया जिसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इस गाने में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि अभिनेत्री कृति सेनन नजर आ रही हैं. जी हाँ गाने में राजकुमार और कृति जमकर थिरकते नजर आ रह हैं. इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और मशहूर सिंगर बादशाह, निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने गाया है. गाना ‘स्त्री’ का आइटम नंबर है और सबसे खास बात यह है कि कृति सेनन पहली बार किसी फिल्‍म में आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं.

गाना बेहद ही मजेदार है जिसमें राजकुमार भूतिया अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. बता दें कि श्रद्धा और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. गौरतलब है कि इससे पहले कृति अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आ चुकी हैं.

यह फिल्‍म 31 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार राव के अलावा भी अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगे. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

You May Also Like

English News