केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की फिसली जुबान- राहुल गांधी को ये क्या कह दिया

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना नाली के कीड़े से कर दी और साथ ही उन्हें मानसिक रूप से बीमार भी कह डाला। उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी का आकार गगन के समान है।केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना नाली के कीड़े से कर दी और साथ ही उन्हें मानसिक रूप से बीमार भी कह डाला। उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी का आकार गगन के समान है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है लेकिन शायद उन्हें ये पता नहीं कि पीएम मोदी की लोकप्रियता आज भी उतनी ही है, जितनी पहले थी। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को तो सिजोफ्रेनिया हो गया है। इस बीमारी से ग्रसित लोग दूसरों को पागल कहते हैं। खुद क्या हैं, ये नहीं समझते। राफेल डील में उन्होंने पीएम मोदी के बारे में कहा कि वो झूठे हैं, यह सुनकर मुझे बहुत कष्ट हुआ है। एेसा तो वही कह सकता है जो खुद सिजोफ्रेनिया का पेशेंट हो। राहुल गांधी को तो मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहिए। राहुल झूठी बातों का दुष्प्रचार कर पीएम पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है लेकिन शायद उन्हें ये पता नहीं कि पीएम मोदी की लोकप्रियता आज भी उतनी ही है, जितनी पहले थी। 

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को तो सिजोफ्रेनिया हो गया है। इस बीमारी से ग्रसित लोग दूसरों को पागल कहते हैं। खुद क्या हैं, ये नहीं समझते। राफेल डील में उन्होंने पीएम मोदी के बारे में कहा कि वो झूठे हैं, यह सुनकर मुझे बहुत कष्ट हुआ है। एेसा तो वही कह सकता है जो खुद सिजोफ्रेनिया का पेशेंट हो। राहुल गांधी को तो मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहिए। राहुल झूठी बातों का दुष्प्रचार कर पीएम पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं।

You May Also Like

English News