केंद्रीय मंत्री जेटली के स्वस्थ में आया सुधार, इस महीने लौट सकते हैं काम पर

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली इस महीने के अंत तक काम पर वापस लौट सकते हैं। जेटली के करीबी ने बताया कि अब उनकी तबियत में काफी सुधार है और वह नॉर्थ ब्लॉक स्थित अपना ऑफिस ज्वाइन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

तीन महीने पहले अरुण जेटली का दिल्ली स्थित एम्स में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था जिसके बाद से वह लगातार छुट्टी पर चल रहे थे। 65 वर्षीय जेटली का नॉर्थ ब्लॉक स्थित ऑफिस उनके स्वागत में पूरी तरह से रेनोवेट कर दिया गया है। यही नहीं उनकी बीमारी का ध्यान में रखते हुए उनके केबिन को पूरी तरह संक्रमण रहित बनाया गया है। नाम न बताने की शर्त पर अधिकारी ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें तीन महीने तक आराम करने की सलाह दी थी जो इस महीने के मध्य में पूरा हो रहा है। 

पिछले तीन महीनों से स्वास्थ्य लाभ ले रहे जेटली ने अपनी कमी किसी भी हाल में खलने नहीं दी है और वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे। इस माध्यम से सरकार और अपनी बात रखते रहे। यहां तक की उन्होंने विपक्षी पार्टियों को जीएसटी मामले पर सोशल मीडिया पर ही आड़े हाथों लिया। जेटली की अनुपस्थिति में रेल मंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का कार्यभार दिया गया है।  

You May Also Like

English News