केंद्रीय रक्षा मंत्री बनाए जाने के सवाल पर शिवराज ने दिया ये जवाब

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद नरेंद्र मोदी सरकार में रक्षा मंत्री बनाने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने रक्षा मंत्री बनाए जाने को महज अफवाह बताया है.केंद्रीय रक्षा मंत्री बनाए जाने के सवाल पर शिवराज ने दिया ये जवाब

दरअसल, मनोहर पर्रिकर के रक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देकर गोवा के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं. राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक शिवराज सिंह चौहान को रक्षा मंत्री बनाए जाने की चर्चाएं हो रही हैं.

ऐसे में राजधानी में एक समारोह के दौरान शिवराज से संवाददाताओं ने उनसे इस संबंध में सवाल किया तो मुख्यमंत्री ने इसे अफवाह बताते हुए कहा कि इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

इस मंदिर की दीवारों ने उगला 15 लाख करोड़ का सोना, देखकर फटी रह गईं आंखें

हालांकि, पर्रिकर के गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को रक्षा मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. उन्होंने मंगलवार को विधिवत रूप से कार्यभार संभाल लिया.

माना जा रहा है कि नवरात्र के बाद मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. इसमें कई पुराने चेहरों की छुट्टी कर युवा सांसदों को मौका दिया जा सकता है. मोदी सरकार पहले भी 75 प्लस फॉर्मूले के तहत कई सीनियर लीडर को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा चुकी है.

You May Also Like

English News