केजरीवाल की इंदौर में हुंकार रैली

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज इंदौर में सभा को सम्बोधित करेंगे. मुख्यमंत्री बनने के बाद अरविन्द केजरीवाल की पहली इंदौर रैली है. इंदौर में किसानों की हो रही आत्महत्या को लेकर अरविन्द केजरीवाल मौजूदा सरकार पर निशाना साधेंगे. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज इंदौर में सभा को सम्बोधित करेंगे. मुख्यमंत्री बनने के बाद अरविन्द केजरीवाल की पहली इंदौर रैली है. इंदौर में किसानों की हो रही आत्महत्या को लेकर अरविन्द केजरीवाल मौजूदा सरकार पर निशाना साधेंगे.   बता दें, केजरीवाल दिल्ली से करीब 11 बजे फ्लाइट से इंदौर पहुंचेंगे. वहीं इसके बाद रेसीडेंसी कोठी जाकर कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. वहीं 2 बजे के करीब केजरीवाल इंदौर के परदेशी पूरा स्थित सुगनीदेवी कॉलेज मैदान पर जाकर लोगों को सम्बोधित करेंगे. केजरीवाल की इस रैली को मध्यप्रदेश में हो रहे आगामी चुनाव की हुंकार रैली के तौर देखा जा रहा है.   अरविन्द केजरीवाल की इस रैली के लिए मांधाता विधानसभा क्षेत्र के करीब 50 गांवों से दो हजार कार्यकर्ता इंदौर पहुंचेंगे. आपको बता दें, इससे पहले राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अरविन्द केजरीवाल के इंदौर आगमन के लिए कहा है कि "केजरीवाल मेरे मित्र है, उनका राज्य में स्वागत है." केजरीवाल की इस रैली के चलते इंदौर के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं कार्यकर्त्ता पिछले कुछ दिनों से नुक्कड़ रैली कर प्रचार कर रहे है.

बता दें, केजरीवाल दिल्ली से करीब 11 बजे फ्लाइट से इंदौर पहुंचेंगे. वहीं इसके बाद रेसीडेंसी कोठी जाकर कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. वहीं 2 बजे के करीब केजरीवाल इंदौर के परदेशी पूरा स्थित सुगनीदेवी कॉलेज मैदान पर जाकर लोगों को सम्बोधित करेंगे. केजरीवाल की इस रैली को मध्यप्रदेश में हो रहे आगामी चुनाव की हुंकार रैली के तौर देखा जा रहा है. 

अरविन्द केजरीवाल की इस रैली के लिए मांधाता विधानसभा क्षेत्र के करीब 50 गांवों से दो हजार कार्यकर्ता इंदौर पहुंचेंगे. आपको बता दें, इससे पहले राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अरविन्द केजरीवाल के इंदौर आगमन के लिए कहा है कि “केजरीवाल मेरे मित्र है, उनका राज्य में स्वागत है.” केजरीवाल की इस रैली के चलते इंदौर के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं कार्यकर्त्ता पिछले कुछ दिनों से नुक्कड़ रैली कर प्रचार कर रहे है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com