केजरीवाल के घर पर हुई मुख्य सचिव के साथ हुआ हंगामा, LG से मिलने पहुंचा नाराज IAS एसोसिएशन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एलजी के बीच चल रही अधिकारों के लड़ाई एक बार फिर चरम पर है। दरअसल यह नया मामला मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सोमवार शाम हुई एक बैठक के दौरान का है। हाल ही में दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी के पद पर नियुक्त हुए अंशू प्रकाश ने आरोप लगाया है कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने उनके साथ बदसलूकी की है। प्रकाश का आरोप है कि सोमवार को केजरीवाल के घर पर एक बैठक थी, जिसमें आप विधायक ने उनके साथ बदसलूकी की।केजरीवाल के घर पर हुई मुख्य सचिव के साथ हुआ हंगामा, LG से मिलने पहुंचा नाराज IAS एसोसिएशनवहीं यह भी खबर है कि अंशू प्रकाश को सीएम ऑफिस से कोई आदेश दिया गया था तो उन्होंने कहा कि ‘मैं सिर्फ एलजी के आदेश लेता हूं’। प्रमुख सचिव के इस आरोप को आम आदमी पार्टी ने सिरे से खारिज कर दिया है।

हालांकि उन्होंने माना है कि आप विधायक और प्रमुख सचिव के बीच में गरमा-गरम बहस जरूर हुई थी, लेकिन उनसे किसी तरह की बदसलूकी की बात बेबुनियाद है। इसके साथ ही आप का दावा है कि उनके पास इस बैठक की वीडियो भी है जिससे सब साफ हो जाएगा।

इस मुद्दे पर हुई थी बैठक, रात में ही एलजी से मिले मुख्य सचिव

इस मामले को लेकर चीफ सेक्रेटरी रात में ही एलजी से मिले थे। अब आईएएस एसोसिएशन विधायकों द्वारा की गई बदसलूकी के खिलाफ बैठक कर रहा है। एसोसिएशन एलजी से मिला है और मांग रखी कि केजरीवाल और उनके दो विधायकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो।

कहा जा रहा है कि यह पूरा विवाद आम आदमी पार्टी के तीन साल पूरे होने पर जो ‘ऐड विवाद’ था उसी की वजह से हुआ है। इसी मसले पर कल केजरीवाल के घर पर बैठक हो रही थी जिसने बाद में हिंसक रूप अख्तियार कर लिया और मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी की गई।

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी अब इस पूरे मामले पर सफाई दे रही है। असल में कल रात क्या हुआ ये सब तब ही स्पष्ट हो पाएगा जब दोनों पक्षों की ओर से कोई साफ बात कही जाए। पार्टी के विधायक इस मामले में कानूनी पचड़े में भी पड़ सकते हैं।

You May Also Like

English News