केजरीवाल के मंत्री आज खोलेंगे ‘आप’ की पोल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें आज बढ़ सकती हैं। मंत्री पद से हटाए गए AAP नेता कपिल मिश्रा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उनका दावा है कि वह टैंकर घोटाले से जुड़े बड़े नामों का खुलासा करेंगे। आज 11:30 बजे वह राजघाट में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने कहा, ‘जो बातें अरविंद केजरीवाल जी को बताई थीं, कल सुबह सारे देश को बताऊंगा।’ कपिल मिश्रा के इस तेवर से AAP के कई नेताओं पर ‘गाज’ गिर सकती है। ये भी पढ़े: मुलायम सिंह यादव ने कहा: मैं 25 साल पुरानी पार्टी में दरार नहीं चाहता

हो सकता है कुमार विश्वास भी उनके साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहें। जैसा कि उन्होंने कहा है कि वह पार्टी में रहकर ही सफाई का काम करेंगे, ऐसे में पार्टी के कई बड़े चेहरों को कटघरे में खड़े करके वह केजरीवाल पर दबाव बना सकते हैं।

बता दें कि AAP नेता कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी करके पार्टी पर सवाल उठाए थे और अपने अंदर की कमियों पर ध्यान देने की नसीहत दी थी। इसके बाद विधायक अमानतुल्ला खां ने उन्हें बीजेपी एजेंट बता दिया। इस बात पर कुमार विश्वास की नाराजगी के बाद केजरीवाल ने उनसे मुलाकात की और उन्हें राजस्थान का प्रभारी नियुक्त किया।

साथ ही अमानतुल्ला खान को पार्टी से निलंबित कर दिया गया। दूसरे ही दिन अमानतुल्ला को विधानसभा समितियों में अहम जिम्मेदारी सौंप दी गई। इसके बाद पार्टी में घमासान शुरू हो गया।

 

You May Also Like

English News