केजरीवाल के समर्थन में अकेले पड़े कुमार विश्वास, योगेंद्र यादव, कपिल बोले- एकला चलो रे

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कुमार विश्वास ने बचाव किया है. कुमार विश्वास ने कपिल मिश्रा के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. कुमार के इस रुख पर कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा, ‘एकला चलो रे.’ वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने भी केजीरवाल का बचाव किया.ये भी पढ़े: केजरीवाल के मंत्री आज खोलेंगे ‘आप’ की पोल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगी जानकारी

केजरीवाल के दुश्मन भी नहीं लगा सकते रिश्वत का आरोप
अरविंद केजरीवाल से मीटिंग के बाद कुमार विश्वास ने कहा कि, ‘मैं निजी रूप से इस आरोप से आहत हूं. ये आरोप बेबुनियाद हैं.’कुमार विश्वास ने केजरीवाल का बचाव करते हुए ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल रिश्वत ले सकते हैं, ऐसा उनका कोई दुश्मन भी नहीं सोच सकता. कुमार विश्वास ने कहा कि सरेआम ऐसे सनसनीखेज आरोपों से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है. ऐसे में पार्टी नेताओं को इस तरीके बयानों से बचना चाहिए. कपिल मिश्रा पर कार्रवाई के सवाल पर कुमार विश्वास ने कहा कि इसका फैसला पीएसी की बैठक में लिया जाएगा.

‘एकला चलो रे’
कुमार विश्वास के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा, ‘जिस दिन सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे, उस दिन तो आप भी मानोगे भैया. तब तक “एकला चलो रे.”

योगेंद्र यादव ने भी किया बचाव
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा पर ही सवाल उठाए हैं. योगेंद्र यादव ने साफ तौर पर कहा कि केजरीवाल कभी घूस नहीं ले सकते. उन्होंने कहा कि इतने गंभीर आरोप ऐसे हल्के ढंग से नहीं लगाने चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कपिल मिश्रा अब तक क्यों शांत बैठे थे.

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भी केजरीवाल के समर्थन में खड़े नजर आए. संजय ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर उनका दुश्मन भी शक नहीं करता, मंत्री पद जाने की बौखलाहट में दिया गया कपिल मिश्रा का बयान घटिया और ओछा है.’

बता दें कि रविवार सुबह पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था. कपिल ने कहा था कि उन्होंने शुक्रवार को अपनी आंखों के सामने केजरीवाल को पैसा लेते हुए देखा था.

You May Also Like

English News