केजरीवाल को लग सकता है बड़ा झटका, कपिल मिश्रा भाजपा में हो सकते हैं शामिल

नई दिल्ली। भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री विजय गोयल आम आदमी पार्टी (आप) के नाराज विधायक एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के घर पहुंचे और लगे हाथ भाजपा में शामिल होने का न्योता भी दे दिया। वहीं, कपिल मिश्रा ने स्पष्ट रूप से यह तो नहीं कहा कि वह भाजपा में कब शामिल होंगे, लेकिन गोयल के सामने और ट्वीट कर अपनी मंशा जरूर जाहिर कर दी। अब ऐसे संकेत भी मिल रहे हैं कि कपिल मिश्रा लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, कपिल मिश्रा की मां डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा भाजपा से पार्षद रहीं हैं और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के गठन के बाद पूर्वी निगम की पहली महापौर भी बनी थीं। तब कपिल मिश्रा भी मां के साथ भाजपा में सक्रिय थे। बाद में वह आम आदमी पार्टी में चले गए और दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ा। पहली बार हार गए, जबकि दूसरी बार उन्हें जीत हासिल हुई थी।

विजय गोयल जब कपिल मिश्रा के घर पहुंचे तो उन्होंने डॉ. अन्पूर्णा मिश्रा की मौजूदगी में कपिल को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों की पत्रिका भी भेंट की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि जो भी लोगों के लिए काम करना चाहता है उसके लिए हमारे दरवाजे खुले हैं। अब यह कपिल मिश्रा को तय करना है कि वे भाजपा को समर्थन करेंगे या नहीं? हम चाहते हैं कि अच्छे लोग भाजपा को समर्थन करें। इसी मकसद से हमने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान चलाया है।

कपिल मिश्रा को विजय गोयल ने बताया हीरा

वहीं, केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा था कि कपिल मिश्र हीरा हैं। ऐसे मेहनती, समझदार, ईमानदार व बुद्धिमान व्यक्ति के लिए भाजपा के द्वार हमेशा खुले हैं। विजय गोयल, केंद्रीय मंत्रीकपिल मिश्र हीरा हैं। ऐसे मेहनती, समझदार, ईमानदार व बुद्धिमान व्यक्ति के लिए भाजपा के द्वार हमेशा खुले हैं।

कौरव इकट्ठा हो रहे हैं तो पांडवों को भी होना होगा

जवाब में AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि विजय गोयल जी का हमारे घर आने के लिए शुक्रिया। आपकी सादगी और संदेश से सभी बहुत प्रभावित हुए। जब कौरव इकट्ठे हो रहे हैं तो पांडव को भी एकजुट होकर राष्ट्र के विकास के लिए तैयार होना होगा।

अभिभावक की भूमिका निभा रहे प्रधानमंत्रीः विजय गोयल

विजय गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असली अभिभावक की भूमिका निभा रहे हैं। वह स्वच्छता, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, शौचालय निर्माण जैसी सामान्य सी नजर आने वाली, लेकिन जीवन की दिशा बदलने वाली सीख दे रहे हैं। उनकी इस सीख ने लोगों की मानसिकता भी बदली है।

You May Also Like

English News