केजरीवाल ने कहा- वीडियो देखकर रातभर सो नहीं पाया, बच्चों पर हमला देश के लिए डूब मरने वाली बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुग्राम में मासूम बच्चों की स्कूल बस पर पत्थर बरसाने वाले करणी सेना के गुंड़ों पर जमकर बरसे हैं. केजरीवाल ने कहा कि जो सजा भगवान राम ने रावण को दी थी, वही सजा इन गुंडों को मिलनी चाहिए.

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भगवान राम ने कभी कहा था कि मासूम बच्चों पर पत्थर चलना चाहिए? बुद्ध, नानक, किसी ने नहीं कहा, फिर कल जिन्होंने पत्थर बरसाए. वो कौन थे, किस धर्म के थे. केजरीवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं, राम की पूजा करता हूं. जो सजा राम ने रावण को दी थी, वही सजा इन गुंडों को मिलनी चाहिए.

‘बच्चों पर हमला, देश के लिए डूब मरने वाली बात’

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि जाति-धर्म के नाम पर लड़ाने की बातें हो रही हैं, वो अच्छा नहीं है.  उन्होंने मुसलमानों को मारा चुप रहे, दलितों को पीटा चुप रहे, लेकिन अब वो बच्चों को भी मार रहे हैं. हमला कर रहे हैं. आपके घरों में घुस आए हैं. अब जवाब देना होगा. चुप मत बैठिए.

केजरीवाल ने कहा कि बुधवार को गुड़गांव में स्कूल बस पर पत्थर बरसाए, मैंने वीडियो देखा और फिर रात भर सो नहीं पाया. ये देश के लिए डूब मरने वाली बात है. शर्म की बात है.

कानून गलत, सीलिंग बंद करोः केजरीवाल

दिल्ली में सीलिंग की समस्या पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि राजधानी के व्यापारियों के ऊपर बहुत बड़ा संकट मंडरा रहा है. व्यापारी मेहनत करते हैं, चोरी नहीं करते, लेकिन आज वो सीलिंग से बचने के लिए पुलिस के पैरों में गिर रहे, ये ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि सीलिंग बंद होनी चाहिए. कानून गलत है. सीलिंग को बंद करो.

केजरीवाल ने कहा कि केंद्र से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि मास्टर प्लान में चेंज करो. अध्यादेश लाना हो, तो वो लाओ. हम सहयोग करेंगे, लेकिन सीलिंग बंद हो.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना ने गुरुग्राम में बुधवार को बच्चों की एक बस पर हमला कर दिया था. इस घटना के बाद से देश भर में करणी सेना के खिलाफ आक्रोश है.

You May Also Like

English News