केजरीवाल ने लगाया फंसाने का आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि सीबीआई और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) की किसी भी फाइल को जाँच के लिए मांग रहे हैं , ताकि उन्हें (केजरीवाल को) फंसा सके . केजरीवाल ने यह आरोप ट्वीट कर लगाया .दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि सीबीआई और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) की किसी भी फाइल को जाँच के लिए मांग रहे हैं , ताकि उन्हें (केजरीवाल को) फंसा सके . केजरीवाल ने यह आरोप ट्वीट कर लगाया .    बता दें कि वर्ष 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केजरीवाल ने गत वर्ष सितम्बर में जल विभाग का प्रभार संभाला था. वे राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली जल बोर्ड के प्रमुख हैं . सीबीआई और एसीबी द्वारा फाइलें मांगे जाने के बाद केजरीवाल ने कई ट्वीट कर घोषणा की है कि वह सीबीआई और एसीबी द्वारा मांगी गई फाइलों की सूची को सबके सामने रखेंगे.    उल्लेखनीय है कि केजरीवाल के ट्वीट में डीजेबी की किसी भी फाइल विशिष्ट जांच नहीं होने का जिक्र कर कहा है कि इस विभाग का मंत्री होने के कारण मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री, उपराज्यपाल और भाजपा से कहा कि कोई विशिष्ट जानकारी है तो जाँच करें , लेकिन दिल्ली के लोगों को कष्ट न दें. केजरीवाल ने महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल से सोमवार को मुलाकात करने का समय मांगा है.

बता दें कि वर्ष 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केजरीवाल ने गत वर्ष सितम्बर में जल विभाग का प्रभार संभाला था. वे राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली जल बोर्ड के प्रमुख हैं . सीबीआई और एसीबी द्वारा फाइलें मांगे जाने के बाद केजरीवाल ने कई ट्वीट कर घोषणा की है कि वह सीबीआई और एसीबी द्वारा मांगी गई फाइलों की सूची को सबके सामने रखेंगे.

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल के ट्वीट में डीजेबी की किसी भी फाइल विशिष्ट जांच नहीं होने का जिक्र कर कहा है कि इस विभाग का मंत्री होने के कारण मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री, उपराज्यपाल और भाजपा से कहा कि कोई विशिष्ट जानकारी है तो जाँच करें , लेकिन दिल्ली के लोगों को कष्ट न दें. केजरीवाल ने महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल से सोमवार को मुलाकात करने का समय मांगा है.

You May Also Like

English News