केजरीवाल ने विश्वास को दिखाया ‘आईना’, कहा- पद का लालच रखने वाले पार्टी छोड़कर चले जाएं

राज्य सभा की सीट के लिए वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के समर्थकों के बीच चल रही जोर आजमाइश के बीच मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि जिन नेताओं को पद व टिकट का लालच है, उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए।केजरीवाल ने विश्वास को दिखाया ‘आईना’, कहा- पद का लालच रखने वाले पार्टी छोड़कर चले जाएं
ऐसे लोग गलत पार्टी में आ गए हैं। इशारे-इशारे में केजरीवाल ने विश्वास को आइना दिखा दिया। साथ ही संकेत दे दिया कि पार्टी में उनके लिए जगह नहीं बची है। 

दिलचस्प यह कि अपनी बात कहने के लिए केजरीवाल ने एक पुराने वीडियो का सहारा लिया। शुक्रवार शाम एक न्यूज चैनल को दिए पुराने इंटरव्यू से जुड़ा वीडियो केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

हालांकि, कुमार विश्वास ने अभी तक इस मसले पर चुप्पी साधी हुई है। दरअसल, राज्य सभा चुनाव आप के गले की फांस बना हुआ है। पार्टी एक तरफ बाहर के जिन लोगों से संपर्क कर रही है, वह उच्च सदन जाने को ज्यादा इच्छुक नहीं हैं।

दूसरी तरफ, कुमार विश्वास की मर्जी के बावजूद पार्टी की उन्हें राज्यसभा भेजने में दिलचस्पी नहीं है। इस बीच बृहस्पतिवार को विश्वास को राज्य सभा भेजने के लिए उनके समर्थकों के शक्ति प्रदर्शन किए जाने के बाद दोनों खेमों के शीर्ष नेताओं ने इस मसले पर जुबान नहीं खोली।

लेकिन शुक्रवार शाम केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो रि-ट्वीट किया। इसमें केजरीवाल कहते हैं कि जिन लोगों को देश के लिए काम करना है, वह पार्टी में आएं। जिन्हें पद और टिकट का लालच है, वह आज पार्टी छोड़कर चले जाएं।

वो गलत पार्टी में आ गए हैं।  गौरतलब है कि केजरीवाल ने इसके जरिये साफ कर दिया कि वह इस मसले पर झुकने वाले नहीं हैं। इशारे-इशारे में उन्होंने विश्वास को टिकट का लालची भी साबित करने की कोशिश की। साथ ही यह भी संकेत दे दिया कि उनके लिए पार्टी में जगह नहीं बची है।

 
 

You May Also Like

English News