केजरीवाल पर घूस लेने के आरोपों पर ये AAP विधायकों की राय है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रुपए रिश्वत लेने के आरोप लगाएं हैं. पार्टी के विधायक इस पूरे मामले से आहत है. कुछ का कहना है कि केजरीवाल को इस पर सफाई देनी चाहिए तो कुछ ने इसे बीजेपी की साजिश बता रहे हैं.

 ये भी पढ़े: जब जंगलों की खाक छानते-छानते हाथ लगा करोंड़ो का खजाना, अमीर हुआ भारत देश…

AAP से निकाले गए नेता कर्नल सहरावत का कहना है कि अरविंद केजरीवाल अब वो 49 दिन वाली सरकार के मुखिया की तरह नहीं रहे. उस दौरान जनता को उनके काम पर भरोसा था. लेकिन अब ये सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने आरोप लगाया जब सरकार बनीं थी तब सभी विधायकों से एक लाख रुपया मांगा गया था लेकिन उन्होंने पैसा नहीं दिया.

मेहरौली से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव का कहना है कि वो अरविंद केजरीवाल पर आंखें बंद करके भरोसा करते हैं. केजरीवाल कभी भी ऐसा नहीं कर सकते. नरेश यादव का कहना है कि हम पानी कि समस्या का समाधान करने में लगे हुए हैं, सभी अधिकारी अच्छा काम कर रहें है. उनसे ये पूछा गया कि तो क्या कपिल मिश्रा सही काम कर रहे थे, क्योंकि अधिकारी तो उनके मंत्रालय में ही काम करते हैं. इस पर उनका जवाब था कि हमारी तो सरकार के सभी लोग अच्छा काम करते हैं. अरविंद केजरीवाल बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. कपिल मिश्रा पर उन्होने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा.

बीजेपी की साजिश
आर के पुरम से विधायक प्रमिला टोकस का कहना है कि ये सब गलत आरोप हैं. अरविंद केजरीवाल कभी ऐसा नहीं कर सकते. पूरी दिल्ली में पानी कि समस्या से लोग परेशान हैं, जिसकी वजह से कपिल मिश्रा को हटाया गया. हमारे पास भी इलाके के लिए पानी की समस्या की शिकायत के लिए आते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को आरोपों पर जवाब देने की जरूरत नहीं है. वो एक ईमानदार नेता हैं, बीजेपी की साजिश के तहत उनपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं.

 यह भी पढ़े: खुशखबरी: मोदी ने 2,500 रुपये में 1 घंटे की उड़ान सेवा की शुरू…

You May Also Like

English News