केजरीवाल पर जूता फेंकने वाले ने किया बड़ा खुलासा, लिखित में मांगी माफी

नए साल पर रोहतक रैली के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंकने वाले ने लिखित में माफी मांगी और एक बड़ा खुलासा​ किया।केजरीवाल पर जूता फेंकने वाले ने किया बड़ा खुलासा, लिखित में मांगी माफी

किसान को चाकू मारकर बदमाशों ने की लूटपाट

 पुलिस को दिये बयान में विकास ने कहा था कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ है। जब मंच पर तिजोरी तोड़ी गई तो आवेश में आकर जूता उछाल दिया। वह केजरीवाल को नहीं बल्कि तिजोरी को जूता मारना चाहता था।

 बता दें कि जूता फेंकने वाले युवक को सोमवार को जमानत मिल गई। पुलिस ने जूता फेंकने के आरोपी विकास को सीटीएम महेंद्रपाल के सामने पेश किया। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद विकास की जमानत मंजूर हो गई।

दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफ की दुकान में की लूटपाट

 पुलिस ने युवक पर पर आईपीसी 107 और 151 की कार्रवाई की थी। बाद में इसके लिए विकास ने लिखित में माफी भी मांगी थी। जिसके बाद ‘आप’ के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने विकास को माफ करने की बात कही थी।

 गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रविवार को सेक्टर 6 में तिजोरी तोड़- भंडाफोड़ रैली थी। केजरीवाल के भाषण के दौरान चरखी दादरी के गांव मौड़ी निवासी विकास ने मंच की तरफ जूता उछाल दिया था। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने विकास की जमकर पिटाई कर दी थी।

 

You May Also Like

English News