केजरीवाल पर फिर से कपिल ने किया हमला कहा दिल्ली में निकालेंगे पदयात्रा…

नई दिल्ली : दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अन्ना आंदोलन से जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ता इकट्ठा हुए. यहां आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के कई रिकार्ड तोड़ दिए. केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ कपिल दिल्ली में पदयात्राएं निकालेंगे.केजरीवाल पर फिर से कपिल ने किया हमला कहा दिल्ली में निकालेंगे पदयात्रा...मोदी ने बताया सुषमा ने बदला विदेश नीति का अंदाज, रात दो बजे भी मिलता है ट्विटर पर जवाब

गौरतलब है कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन के मंच से कपिल मिश्रा ने सीएम अरविन्द केजरीवाल को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार पर अब तक 15 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी है. केजरीवाल ने तो भ्रष्टाचार के मामले में लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस मौके पर कपिल मिश्रा ने कहा कि मिस काल अभियान में 1 लाख 25 हजार लोग जुड़े थे. अब इस समर्थन को सड़कों पर ले जाएंगे और केजरीवाल के भ्रष्टाचार के पर्चे दिल्ली भर में बांटकर दिल्ली के हर इलाके में पदयात्रा निकालेंगे.

बता दें कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन केजरीवाल की नई दिल्ली सीट पर राइट टू रिकॉल करेगी. इसके लिए जुलाई के पहले सप्ताह में जनमत संघर्ष किया जाएगा .रविवार शाम को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में ये तय किया कि पूरे देश में इंडिया अगेंस्ट करप्शन के बैनर तले 10 दिनों में बड़ा संगठन बनाया जाएगा. साथ ही यह भी तय हुआ कि कपिल मिश्रा जुलाई के पहले हफ्ते से केजरीवाल सरकार के खिलाफ जन जागरण यात्रा शुरू करेंगे.

You May Also Like

English News