केजरीवाल सरकार ने BJP पर साधा निशाना, कहा- राजनीति कर रहे हैं नगर निगम में बैठे भाजपा के नेता

आम आदमी पार्टी ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम की आर्थिक स्थिति के संबंध में भाजपा पर निशाना साधा है। आप का कहना है कि नगर निगम के वर्तमान हालात बेहद दुखद है।केजरीवाल सरकार ने BJP पर साधा निशाना, कहा- राजनीति कर रहे हैं नगर निगम में बैठे भाजपा के नेता

न सफाई कर्मचारियों को तनख्वाह मिल रही है, न ही शिक्षकों को वेतन मिल रहा है और ठेकेदारों को भी पैसा नहीं मिल रहा है। इसके लिए पूरी तरह भाजपा जिम्मेदार है और उसके कुशासन की वजह से ही उत्तरी दिल्ली नगर निगम के ऐसे हालात हुए है।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष और आप पार्षद राकेश कुमार ने कहा कि दिल्ली सरकार की ओर नगर निगम का कोई पैसा बकाया नहीं है।

बड़े पदों पर बैठे पार्षद बोलते हैं झूठ

दिल्ली सरकार उसकी मदद करने के लिए उसे दिए गए ऋण का ब्याज भी नहीं ले रही है। इस तरह नगर निगम में बड़े पदों पर नियुक्त भाजपा के पार्षद लगातार झूठ बोल रहे हैं और जनता को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नगर निगम पर 35 सौ करोड़ रुपये की देनदारियां हैं, वहीं उसके डीडीए से नौ सौ करोड़ रुपये और दक्षिण दिल्ली नगर निगम से 13 सौ करोड़ रुपये बकाया है।

मगर नगर निगम इन एजेंसियों से पैसा नहीं ले रही हैं और वह जानबूझकर दिल्ली सरकार से पैसा मांगती है, जबकि नगर निगम की दिल्ली सरकार की ओर कोई लेनदारियां नहीं बनती हैं।

भाजपा पार्षद केवल राजनीति करने के लिए ही दिल्ली सरकार से पैसा मांगते है। भाजपा को इस तरह की राजनीति करना भविष्य में महंगा पड़ेगा।

You May Also Like

English News