जाधव को शतक लगाते हुए पत्नी देख नहीं पाई, क्योंकि…

पुणे। केदार जाधव ने अपने गृहनगर में रविवार को पहले वन-डे में शानदार शतक लगाते हुए भारत को इंग्लैंड पर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। केदार की इस तूफानी पारी को दुनियाभर ने देखा, लेकिन उनकी पत्नी स्नेहल को इस बात का अफसोस रहेगा कि वे अपने पति केदार को शतक लगाते हुए स्टेडियम में नहीं ‍देख पाई।

केदार जाधव

वन-डे: DRS के मामले में धोनी की सलाह इस तरह भारत के काम आई

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार स्नेहल अपने परिजनों के साथ महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम गई थी, लेकिन बेबी के लगातार रोने के कारण उन्हें स्टेडियम से जल्दी घर लौटना पड़ा और वे केदार को शतक लगाते हुए नहीं देख पाई।

वैसे जब केदार ने चौका लगाकर शतक पूरा किया उस वक्त उनके पैरेंट्‍स स्टेडियम में मौजूद थे। केदार ने क्रैम्प्स से जूझते हुए 76 गेंदों में 120 रनों की पारी खेली। कप्तान कोहली ने उन्हें क्रैम्प्स को भुलकर पारी जारी रखने को कहा था तो उनकी मां उन्हें इस हालत में खेलता देखकर चिंतित हो गई थी। केदार की मां ने कहा कि बेटे को शतक लगाते हुए देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई।

अनुष्का को छोड़ विराट इस नए प्यार के साथ कर रहे है इंजॉय

केदार के साथ कप्तान विराट कोहली ने भी शतक लगाया, लेकिन अपनी तूफानी शतकीय पारी की वजह से पुणे के इस खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। केदार ने मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी घर भिजवाई।

केदार के शतक लगाने के बाद उनके कोथरूड स्थित घर पर जश्न का माहौल बन गया। परिजनों को बधाई देने वालों की भीड़ रही, वहीं मीडियाकर्मी भी परिजनों के इंटरव्यू के लिए मौजूद रहे।

 

You May Also Like

English News