केरन पावेल की वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में हुई फिर से वापसी

एंटिगा| पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के लिए केरन पावेल को वेस्टइंडीज टीम में वापस बुलाया गया है। पावेल तीन साल के अंतराल के बाद टीम में लौटेंगे।

केरन पावेल की वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में हुई फिर से वापसी

केरन पावेल को टीम में शामिल करके खुश हैं कार्टनी

पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट मैच शुक्रवार से साबीना पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। पावेल के अलावा विशाल सिंह, शिमरोन हेटमयेर को भी 13 सदस्यीय टीम में चुना गया है। यह दोनों पहली बार वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल किए गए हैं।

वेस्टइंडीज ने पिछले साल अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेली थी। उस श्रृंखला का हिस्सा रहे मार्लन सैमुअल्स, डारेन ब्रावो और लियोन जॉनसन को टीम में नहीं चुना गया है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता कार्टनी ब्राउन के हवाले से लिखा है, “हम पावेल को टीम में एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल करके खुश हैं। देश में सलामी बल्लेबाजों की कमी के कारण समिति ने सोचा की उन्हें टीम-ए कार्यक्रम के जरिए मदद करने की जरूरत है ताकि इस अंतर की भरपाई की जा सके।”

पावेल ने अपने देश के लिए आखिरी टेस्ट 2014 में खेला था। इसके बाद कुछ दिनों के लिए क्रिकेट छोड़ दिया था और अमेरिका में बेसबाल खेलने लगे थे। उन्होंने पिछले साल कैरेबियन प्रीमियर लीग से वेस्टइंडीज के घरेलू सत्र में वापसी की। इसके बाद वह रीजनल सुपर-50 टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे।

टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, जर्मेन ब्लैकवुड, क्रेग ब्राथवेट, रोस्टन चेस, मिग्युएल कमिंस, शेन डॉवरिच (विकेटकीपर), शेनन गाब्रिएल, शिमरोन हेटमयेर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, केरन पावेल, विशाल सिंह।

You May Also Like

English News