केरल: अपने हाथों से पीड़ितों की सेवा कर रहा है ये एक्टर, पहचान पाएंगे आप?

केरल में बाढ़ से भारी तबाही हुई है. लोगों को मदद की दरकार है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं. जहां कई एक्‍टर्स ने आर्थिक मदद की, वहीं कुछ केरल में स्‍थानीय लोगों की जरूरतें पूरी कर रहे हैं. रणदीप हुड्डा भी केरल पहुंचे हैं.

रणदीप की कई तस्‍वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वे भूखों को खाना परोसेते द‍िख रहे हैं. रणदीप खालसा एड इंटरनेशनल संगठन की टीशर्ट पहने हुए हैं. बता दें कि ये संगठन बड़े स्‍तर पर बाढ़ पीडि़तों की मदद कर रहा है.

अक्षय कुमार, प्रियदर्शन और शाहरुख खान ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं. डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक किंग खान के मीर फाउंडेशन ने 21 लाख रुपये राहतकोष में द‍िए हैं.मीर फाउंडेशन वेल्फेयर का नाम शाहरुख खान के प‍िता के नाम पर रखा गया है. यह संस्था कैंसर के मरीजों और एस‍िड व‍िक्ट‍िम की मदद करती है.

अक्षय कुमार के अलावा और भी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर फैन्स से केरल की मदद करने की अपील की है. अमिताभ बच्चन, अभि‍षेक बच्चन, श्रद्धा कपूर, विद्या वालन, कार्तिक आर्यन जैसे कई एक्टर्स ने बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए ट्वीट किए हैं. यही नहीं देश के इस राज्य में आई आपदा को देखते हुए एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म सत्यमेव जयते की सक्सेस का जश्न मनाने से इंकार कर दिया था.

केरल की भयंकर बाढ़ त्रासदी ने तकरीबन 373 लोगों की जान ली है. हजारों लोग बेघर हो गए. सेलेब्स से लेकर आम लोग सभी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. संकट की इस घड़ी में एआर रहमान ने बाढ़ पीड़ितों को चिंता ना करने को कहा है.

You May Also Like

English News