केरल एक्ट्रेस भावना से छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी ने किया सरेंडर

मलयालम फिल्मों के जरिए नाम कमाने वाली साउथ एक्ट्रेस भावना का बीती रात कोच्चि में अपहरण कर लिया गया, आरोपियों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट और उनका बलात्कार करने की भी कोशिश की।

केरल एक्ट्रेस भावना से छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी ने किया सरेंडर

 
 New Delhi:  केरल एक्ट्रेस भावना से छेड़छाड़ के मामले में दो आरोपियों को गिरप्तार कर लिया गया था। जिसमें एक आरोपी एक्ट्रेस का ड्राइवर ही था। खबर आ रही है कि एक आरोपी पल्सर सुनी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने इसे हिरासत में ले लिया। 
 
मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस भावना का शुक्रवार बीती रात एर्नाकुलम से कथित रूप से अपहरण हुआ। अपहरण के बाद इस अभिनेत्री के साथ बलात्कार करने की भी कोशिश की है। अपहरण की यह यह घटना केरल के कोच्चि की है। वहीं, अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए सख्त एक्शन लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की खोज बीन शुरू कर दी है। खबर के मुताबिक, बीती रात कोच्चि में संदिग्धों ने अभिनेत्री भावना का अपहरण कर लिया। उनके साथ मारपीट की। बुरी तरह छेड़खानी की।  
 
इस घटना से फिल्मी दुनिया में हलचल मचा दी है।बता दें कि अपहरण और बलात्कार के इस मामले में एक संदिग्ध को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में है। पुलिस ने बताया कि ये वह शूटिंग के बाद घर लौट कर रहीं थी अचानक कुछ लोगों ने उनकी जबरदस्ती फोटो खींचना शुरु कर दिया।
loading...

You May Also Like

English News