केरल गोहत्या विवाद में कूदे योगी, कहा : सेकुलर संगठन इस मामले पर चुप क्यों

केरल राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के गाय काटे जाने का वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है, कल रात केरल बीजेपी अध्यक्ष राजशेखरन ने ये वीडियो अपलोड किया. राजशेखरन ने इस बारे में ट्वीट किया है कि सरेआम बीच सड़क पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने गोवध किया. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कूद पड़े है. उन्होंने कहा कि, खुद को सेकुलर कहलाने वाले संगठन अब इस मामले पर चुप क्यों हैं?केरल गोहत्या विवाद में कूदे योगी, कहा : सेकुलर संगठन इस मामले पर चुप क्योंयह भी पढ़े: योगी सरकार ने नौकरी देने का वादा किया, कब पूरा होगा ये इंतजार पढ़ें ये खबर

योगी ने कहा कि सरकार का एक आदेश जारी होने के बाद कल केरल में जिस तरह से बीफ पार्टी दी गई थी, उसके बाद मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि वह लोग क्यों चुप है? जो देश के अंदर एक दूसरे की भावनाओं के सम्मान की बात करते थे. गौरतलब है कि इस वीडियो को दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने भी शेयर किया. इस वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ गाय नहीं काटी बल्कि 100 करोड़ हिन्दुओ को चुनौती दी है. इससे उनकी भावनाओ को ठेस पहुंची है.

इस मामले में कांग्रेस की तरफ भी प्रतिक्रिया सामने आई है. खुद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि यह एक ऐसी घटना है जिसका समर्थन कोई नहीं कर सकता. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि कांग्रेस इस हरकत का समर्थन नहीं करती.

अगर किसी ने किसी कानून का उल्लंघन किया है तो उसको कानून के अनुसार डील किया जाएगा. अभी इस चीज का कोई प्रमाण नहीं है कि गाय काटने वाले कांग्रेस के है या नहीं. अगर वो कांग्रेस के है तो भी कांग्रेस उसके समर्थन में नही है. बता दे कि इस मामले में पुलिस ने युवा कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया.

You May Also Like

English News