केरल बाढ़: क्या सलमान ने 12 Cr दान दिए? जावेद ने ट्विटर पर दी सफाई

त्रासदी के बाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दुनियाभर से लोग आगे आए हैं. मदद की राशि को लेकर विवाद और राजनीति भी सामने आई है. फिल्म इंडस्ट्री में भी मदद की भारी-भरकम राशि को लेकर अपुष्ट चर्चाएं हैं. पहले सनी लियोनी की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए अच्छी खासी रकम दान में देने की चर्चा के बाद अब कहा जा रहा है कि सलमान खान ने भी केरल बहुत बड़ी राशि दान में दे दी है.त्रासदी के बाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दुनियाभर से लोग आगे आए हैं. मदद की राशि को लेकर विवाद और राजनीति भी सामने आई है. फिल्म इंडस्ट्री में भी मदद की भारी-भरकम राशि को लेकर अपुष्ट चर्चाएं हैं. पहले सनी लियोनी की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए अच्छी खासी रकम दान में देने की चर्चा के बाद अब कहा जा रहा है कि सलमान खान ने भी केरल बहुत बड़ी राशि दान में दे दी है.  हालांकि इस बारे में सलमान या उनकी टीम की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सलमान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ की राशि दान की है. इस चर्चा को अभिनेता जावेद जाफरी के एक ट्वीट से और हवा मिली. हालांकि जाफरी ने भी सुनी-सुनाई बातों पर ही दान से जुड़ा ट्वीट लिखा.     जावेद जाफरी ने लिखा, ''सुना है कि सलमान खान ने केरल के लिए 12 करोड़ रुपए दान दिए हैं. ये इंसान तो कुछ और ही है. कितनों की दुआएं लेके चल रही है इसे. भाई भगवान आपका भला करे. प्यार और इज्जत.''   Jaaved Jaaferi ✔ @jaavedjaaferi  Heard @BeingSalmanKhan donated ₹12cr for Kerala.. this man is something else. Kitnon ki duaein leke chal rahi hain isey. God Bless you bro. Love and #Respect  8:17 PM - Aug 26, 2018 9,412 2,720 people are talking about this Twitter Ads info and privacy  Jaaved Jaaferi ✔ @jaavedjaaferi  I had tweeted that I had ‘heard’ about @BeingSalmanKhan ‘s bcontribution. Because it was a very strong possibility given his track record, I put forward my thoughts and admiration. Taking the tweet off till I can confirm it  2:39 AM - Aug 27, 2018 495 111 people are talking about this Twitter Ads info and privacy हालांकि बाद में जावेद जाफरी ने अपने इस ट्वीट को लेकर सफाई भी दी. उन्होंने दोबारा एक ट्वीट में लिखा- ''मैंने ट्वीट किया था कि सलमान के योगदान के बारे में सुना है. क्योंकि एक्टर के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए ऐसा संभव है. इसलिए मैंने अपने विचार रखे. जब तक ये खबर कंफर्म नहीं हो जाती मैं अपना ट्वीट वापस लेता हूं.''  वैसे ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान बड़े दिलवाले हैं. वे बॉलीवुड में कइयों के गॉडफादर हैं. दबंग खान की दरियादिली के तो सभी कायल हैं. केरल के लोगों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, कुणाल कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, रजनीकांत, विजय और कंगना जैसे सितारों ने रिलीफ फंड में रुपये दान किए हैं.  रविवार को कंगना रनौत की ओर से केरल की मदद के लिए 10 लाख रुपये दान के तौर पर दिए गए हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ना सिर्फ कंगना बल्कि उनके पि‍ता ने भी बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए रुपये दान किए हैं. कंगना ने केरल में आई इस आपदा को लेकर बयान भी दिया है. उन्होंने लोगों से केरल की मदद करने के लिए गुजारि‍श की है.

हालांकि इस बारे में सलमान या उनकी टीम की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सलमान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ की राशि दान की है. इस चर्चा को अभिनेता जावेद जाफरी के एक ट्वीट से और हवा मिली. हालांकि जाफरी ने भी सुनी-सुनाई बातों पर ही दान से जुड़ा ट्वीट लिखा.   

जावेद जाफरी ने लिखा, ”सुना है कि सलमान खान ने केरल के लिए 12 करोड़ रुपए दान दिए हैं. ये इंसान तो कुछ और ही है. कितनों की दुआएं लेके चल रही है इसे. भाई भगवान आपका भला करे. प्यार और इज्जत.”

हालांकि बाद में जावेद जाफरी ने अपने इस ट्वीट को लेकर सफाई भी दी. उन्होंने दोबारा एक ट्वीट में लिखा- ”मैंने ट्वीट किया था कि सलमान के योगदान के बारे में सुना है. क्योंकि एक्टर के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए ऐसा संभव है. इसलिए मैंने अपने विचार रखे. जब तक ये खबर कंफर्म नहीं हो जाती मैं अपना ट्वीट वापस लेता हूं.”

वैसे ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान बड़े दिलवाले हैं. वे बॉलीवुड में कइयों के गॉडफादर हैं. दबंग खान की दरियादिली के तो सभी कायल हैं. केरल के लोगों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, कुणाल कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, रजनीकांत, विजय और कंगना जैसे सितारों ने रिलीफ फंड में रुपये दान किए हैं.

रविवार को कंगना रनौत की ओर से केरल की मदद के लिए 10 लाख रुपये दान के तौर पर दिए गए हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ना सिर्फ कंगना बल्कि उनके पि‍ता ने भी बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए रुपये दान किए हैं. कंगना ने केरल में आई इस आपदा को लेकर बयान भी दिया है. उन्होंने लोगों से केरल की मदद करने के लिए गुजारि‍श की है.

You May Also Like

English News