केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- अखिलेश नक़ल कर सकते है, बराबरी नहीं

उपचुनाव में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपनी छोड़ी हुई सीट पर प्रतिष्ठा की लड़ाई लड़ रहे है. सपा और बसपा पर बोलते हुए उन्होंने कहा, साल 2014 में ये सब अलग-अलग चुनाव लड़े थे. इसके बावजूद हम 52 फीसदी वोट पाए थे और ये सब मिलकर भी हमारे बराबर नहीं थे, तो इसलिए मैं बीजेपी की जीत को लेकर एकदम आश्वस्त हूं. ये अपने साथ अतीक अहमद को भी ले लें, तब भी हमको नहीं हरा सकते हैं. जो पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के लिए प्रतियोगिता कर रहे हैं, जनता उनका सपना चकनाचूर करेगी. इसीलिए हमने नारा दिया है कि ‘100 में 60 हमारा है, बाकी 40 में बंटवारा है.’केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- अखिलेश नक़ल कर सकते है, बराबरी नहीं

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए केशव मौर्य ने कहा, ”मैं अखिलेश यादव से कह सकता हूं कि नकल हमेशा होती है. बराबरी कभी नहीं होती है. सीएम योगी एक साधु हैं और साधु की कोई जाति नहीं होती है. सीएम योगी का सहयोगी केशव प्रसाद मौर्य है. पूरी कैबिनेट उनके साथ है. हम सब मिलकर कमल खिला रहे हैं. जब हमने त्रिपुरा में कमल खिला लिया, तो यह गोरखपुर और फूलपुर है.”

मौर्य ने कहा, ”मेरे और सीएम योगी के बीच कोई मतभेद नहीं हैं. हम मिलकर उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. हम दोनों ने मिलकर जितना काम एक साल में किया है, इन्होंने 15 साल में भी नहीं किया. प्रदेश में चारों तरफ विकास की लहर चल रही है. चाहे गरीब हो या किसान हो सबके जीवन में परिवर्तन लाने का काम हमने किया है, जिसका परिणाम लोगों के सामने है.”

You May Also Like

English News